Bareilly: 20 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया चौकी इंचार्ज, जानें पूरा मामला

Bareilly: भूड़ा भदरौल चौकी इंचार्ज हरगोविंद सिंह यादव को एंटी करप्शन टीम ने बुधवार दोपहर 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ लिया।

Update:2024-10-09 17:51 IST

20 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ गया चौकी इंचार्ज (सोशल मीडिया)

Bareilly News: कादरचौक के भूड़ा भदरौल चौकी इंचार्ज हरगोविंद सिंह यादव को एंटी करप्शन टीम ने बुधवार दोपहर 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ लिया। उझानी रोड पर रामचंद्र शास्त्री मेमोरियल इंटर कॉलेज के पास चतुरीनगला-शाहपुर मोड़ पर जब चौकी इंचार्ज ने रिश्वत ली। उसी समय एंटी करप्शन टीम वहां पहुंच गयी और चौकी इंचार्ज को रंगे हाथ रिश्वत लेते पकड़ लिया। एंटी करप्शन टीम की चौकी इंचार्ज के खिलाफ की गयी इस कार्रवाई के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

जानें पूरा मामला

जिले के कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव भुड़िया निवासी ओमकार सिंह फौज में नौकरी करते हैं। उनका जमीन को लेकर भाई के साथ विवाद चल रहा है। जमीनी विवाद को लेकर ही कुछ दिन पहले दोनों भाईयों में झगड़ा हो गया था। जिसके बाद चौकी प्रभारी दोनों भाईयों को थाने ले गये थे। चौकी प्रभारी ने ओमकार सिंह के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर शांति भंग का चालान कर दिया। वहीं उसके भाई को छोड़ दिया। ओमकार ने चौकी इंचार्ज से मुकदमा खत्म करने की गुजारिश की। वहीं उसके भाई के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

जिस पर चौकी इंचार्ज ने हरगोविंद सिंह यादव ने ओमकार से 50 हजार रुपए की मांग की। ओमकार ने जब इतने धनराशि देने में असमर्थता जतायी तो 20 हजार रुपए पर मामला तय हो गया। लेकिन चौकी इंचार्ज के इस कृत्य से खिन्न ओमकार ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम से कर दी। बुधवार को चौकी इंचार्ज ने उझानी रोड रामचंद्र शास्त्री मेमोरियल इंटर कॉलेज के सामने चतुरी नगला शाहपुर मोड़ पर रुपए देने के लिए ओमकार को बुलाया।

जिसकी जानकारी ओमकार ने एंटी करप्शन टीम को दी तो वह भी मौके पर पहुंच गयी। बुधवार दोपहर ओमकार 20 हजार रुपए लेकर चौकी इंचार्ज के बताये हुए पते पर पहुंचा। जैसे ही ओमकार ने चौकी इंचार्ज हरगोविंद सिंह यादव को तय की गयी धनराशि दी। उसी समय एंटी करप्शन की टीम ने उसे दबोच लिया। एंटी करप्शन टीम ने चौकी इंचार्ज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Tags:    

Similar News