Bareilly News: पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गैंग को तमंचे के साथ पकड़ा, पांच बाइक बरामद

Bareilly News: पुलिस ने गैंग के चारों लोगों को चोरी किए वाहनों के साथ पकड़ लिया। चारों लोगों को पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया है ।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-08 19:01 IST

 Bareilly crime   (फोटो: सोशल मीडिया )

Bareilly News: पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है । पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले चार लोगों को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उनके पास से एक स्कूटी सहित पांच वाहन मिले हैं ,पांचों ही वाहन गैंग ने अलग-अलग जगहों से चोरी किए थे। आज वो चोरी किए वाहनों को बेचने जा ही रहे थे कि पुलिस ने गैंग के चारों लोगों को चोरी किए वाहनों के साथ पकड़ लिया । चारों लोगों को पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया है ।

थाना भोजीपुरा पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र में वाहन चोर गैंग कुछ चोरी किए वाहनों को बेचने के लिए जा रहे हैं । अभी सभी लोग एक जगह पर इकट्ठा बैठे हुए है । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हेमंत कुमार पुत्र रोशनलाल प्रजापति निवासी बहेड़ी ,सचिन पुत्र महेंद्र पाल निवासी ग्राम अमोर शाही ,पंकज पुत्र ज्ञानप्रकाश निवासी भोजीपुरा,विजय पुत्र महेंद्र पाल गंगवार निवासी अमौर शाही को मौके से गिरफ्तार कर लिया । पुलिस को उनके पास से चोरी की पांच बाइक सहित एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस मिले । पुलिस ने सभी चोरों को पकड़कर जेल भेज दिया।

अलग-अलग जगह से चोरी की गाडियां

पकड़े गए वाहन चोरों ने बताया कि यह सब गाडियां उन्होंने अलग-अलग जगह से चोरी की है। हम लोग चोरी किए वाहनों की नंबर प्लेट बदलकर उसमे फर्जी नंबर प्लेट लगाकर उसको बेच देते थे। आज भी हम सब चोरी किए हुए वाहनों को बेचने के लिए इकट्ठा हुए थे। इस दौरान उनको पुलिस ने पकड़ लिया। पकड़ने वाली टीम मे इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सोलंकी,वरिष्ठ उपनिरीक्षक तेजपाल सिंह,उपनिरीक्षक रणवीर सिंह,संजीव कुमार त्यागी,हेड कांस्टेबल संदीप कुमार,इरशाद हुसैन,सिपाही रिंकू भाटी,आसिफ अली शामिल रहे।

Tags:    

Similar News