Bareilly News: संदिग्ध परिस्थितियों मे कार के अंदर मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव, घर में मचा कोहराम

बरेली में उस समय हड़कंप मच गया जब एक प्रॉपर्टी डीलर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कार के अंदर मिला। प्रॉपर्टी डीलर का शव सुबह डेलापीर मंडी के पास कार के अंदर मिला। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-01 17:04 IST

संदिग्ध परिस्थितियों मे कार के अंदर मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव (newstrack)

Bareilly News: बरेली में कार के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में प्रॉपर्टी डीलर का शव मिलने से हड़कंप मच गया, प्रापर्टी डीलर का शव सुबह डेलापीर मंडी के पास मिला कार के अंदर मिला। जिसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को मौत की सूचना दी, सूचना मिलते ही मृतक के परिजन रोते बिलखते आ गए। मृतक अपने पीछे पत्नी सहित दो-दो बच्चों को छोड़ गया है।

थाना इज्जतनगर क्षेत्र में पैतालीस वर्षीय मयंक पांडे पुत्र सहदेव पांडे निवासी थाना पुवाया जिला शाहजहांपुर एयरपोर्ट के पास कॉलोनी में अपनी ससुराल के पास मकान बनाकर रह रहे थे। उनकी पत्नी संध्या शिक्षिका हैं। मयंक प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे। मंगलवार सुबह डेलापीर मंडी के पास उनकी कार खड़ी थी। वो कार के अंदर बदहवास हालत में थे। राहगीरों ने जब कार सवार के शरीर में कोई मूवमेंट नहीं देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का दरवाजा खोला तो मयंक की कार के अंदर मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी संध्या बेहोश हो गई। मृतक अपने पीछे पत्नी, एक बेटा और एक बेटी को छोड़ गया है।

संभावना जताई जा रही है कि मयंक ने ज्यादा ड्रिंक कर रखी थी, जिस कारण उनको कार के अंदर घुटन महसूस हो रही होगी लेकिन वो कार का दरवाजा नहीं खोल सके जिस कारण उनकी मौत हो गई। फिलहाल मौत की सही वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी।

Tags:    

Similar News