Bareilly News: ट्रेन से कटकर हुई रेलवे से रिटायर्ड वृद्ध की मौत, घर में मचा कोहराम

Bareilly News: थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के धनेटा क्रॉसिंग के पास सोमवार को दोपहर के समय रेलवे से रिटायर 65 वर्षीय मीह लाल निवासी थानपुर की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-21 18:02 IST

Bareilly News ( Pic- Newstrack)

Bareilly News: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध की मौत हो गई है। मृतक कुछ सालों पहले रेलवे विभाग से रिटायर हुआ था। बताया जा रहा है कि वह रेलवे क्रॉसिंग और पुल के बीच में ट्रेन की चपेट में आया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिजनों को मामले की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बुजुर्ग की पत्नी की एक साल पहले मृत्यु हो चुकी है।

थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के धनेटा क्रॉसिंग के पास सोमवार को दोपहर के समय रेलवे से रिटायर 65 वर्षीय मीह लाल निवासी थानपुर की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसे में मृतक का सिर क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि अप लाइन पर ट्रेन पीछे से आ रही थी, जिसकी चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि वृद्ध ने आत्महत्या की है वह लाइन पर लेट गए थे। इस दौरान अप लाइन में आ रही एक्सप्रेस से कटकर उनकी मौत हो गई। घटना धनेटा क्रॉसिंग से भाखड़ा पुल के बीच में हुई। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। लोगों ने बताया करीब आधा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

सूचना मिलते ही मृतक का बेटा मौके पर पहुंचा पिता के शव को देख बेटे की आंखों से आंसू नही रुक रहे थे। उसने बताया कि उनके पिता रेलवे विभाग से रिटायर हो चुके थे। करीब एक साल पहले मृतक की पत्नी की भी मौत हो चुकी है। साथ ही भाई की भी मौत हो चुकी है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है, हादसे के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

Tags:    

Similar News