Bareilly News: कावड़ियों संग जल चढ़ाने जा रही छात्रा को बाइक ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

Bareilly News: बाइक सवार घायल युवक को इलाज के लिए मझगवा सीएचसी लेकर गई। यहां डॉक्टरों ने युवक की हालत गंभीर देख उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-08-13 07:42 GMT

Road Accident (सोशल मीडिया)

Bareilly News: कावड़ियो के संग कछला से जल लेकर मंदिर जा रही छात्रा को बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में छात्रा और बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची परिजन छात्रा को अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार युवक को डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाइक सवार का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है जहां, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, छात्रा की मौत की सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। 

थाना अलीगंज के गांव अमरोली सुतैरा की रहने वाली 22 वर्षीय क्रांति पुत्री प्रेमशंकर गांव के लोगों के साथ कछला (बदायू) जल भरने गई थी। उनको सोमवार को जल गौरी शंकर मंदिर पर चढ़ाना था। सोमवार को वो कावड़ियों के साथ गांव से मंदिर पर जल चढ़ाने के लिए जा रही थी। तभी बाइक सवार 25 वर्षीय सुरेश निवासी हाफिजगंज गोंटियां ने क्रांति को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से छात्रा सड़क किनारे खाई में जा गिरी। इस दौरान बाइक सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। छात्रा के परिजन उसको इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल लेकर गए, जहां से उसको बरेली के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवार घायल युवक को इलाज के लिए मझगवा सीएचसी लेकर गई। यहां डॉक्टरों ने युवक की हालत गंभीर देख उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल मे घायल युवक का उपचार चल रहा है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है क्रांति की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा हुआ है वो छह भाई बहनों मे चौथे नंबर की थी वो बरेली कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही थी, घर में खुशी का माहौल था कि घर की बेटी कावड़ियो के साथ जल चढ़ाने के लिए मंदिर जा रही है ,इस दौरान हादसा होने से छात्रा के घर मातम छा गया , बेटी की मौत के बाद मां पिता का रो रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News