Bareilly News: मकान का छज्जा गिरा, नौ लोग घायल, पांच की हालत गंभीर

Bareilly News: बरेली में मकान का छज्जा गिरने से नौ लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-04-02 08:28 GMT

बरेली में मकान का छज्जा गिरा, नौ लोग घायल (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के कुल्छा खुर्द गांव में छज्जा गिरने से नौ लोग घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए सीएचसी लाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने पांच लोगों की हालत गंभीर देख उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कुल्छा खुर्द में रहने वाले गंगाचरण की मां चमेली देवी पत्नी गैदन लाल (85) बेटी से मिलने उनके घर ग्राम ओसी शाहबाद रामपुर गई थीं। वहां सोमवार रात को उनकी मौत हो गई। परिजन बेटी के घर से चमेली देवी का शव लेकर मंगलवार सुबह कुल्छा खुर्द लेकर पहुंचे। परिजन गाड़ी करन के घर के पास खड़ी कर शव को उतार रहे थे। तभी मोहल्ला के बच्चे और महिला करन के मकान के छज्जे पर खड़े होकर देखने लगे। जिसके बाद छज्जा अचानक भरभराकर गिर गया। हादसे में अंजली, शिवानी, अनीता, रितिक, कार्तिक, ज्योति, ऊषा, प्रियल, सुमन सहित 9 लोग घायल हो गए। जिन्हें ग्रामीण उपचार के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।

डॉक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद पांच लोगों को बरेली रेफर कर दिया गया है। जिसमें कार्तिक, रितिक, सुमन और अनीता की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना से गांव में हड़कंप मच गया। लोगों ने मलवा हटाकर घायलों को निकाला। जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी ने सीएचसी पहुंच कर घायलों का हालचाल पूछा। ग्रामीणों ने बताया कि गाड़ी के करन के घर के पास से हटने के कुछ ही पलों बाद छज्जा गिर गया। जिस समय गाड़ी खड़ी थी, छज्जे के नीचे भीड़ लगी थी। ईएमओ डॉ रोहन दिवाकर ने बताया कि आज सुबह 9 लोग छज्जा गिरने से घायल हो गए थे। पांच लोगों का प्राथमिक इलाज करके उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बाकी के चार लोग सीएचसी में इलाज करवाकर अपने आप घर चले गए है।

Tags:    

Similar News