Bareilly: व्यापारी की हत्या करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा, दरोगा घायल

Bareilly: आंवला थाना में पुलिस को सूचना मिली कि सराफ व्यापारी श्रीकांत पाटिल की हत्या करने वाले बदमाश बदायूं रोड पर स्थित एक स्कूल के पास खड़ंजे के पास हैं।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-30 13:12 IST

बरेली में व्यापारी की हत्या करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: आंवला के व्यापारी की हत्या करने वाले बदमाशो को पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया। मुठभेड़ में दोनो बदमाशो के पैर में लगी गोली है। इस दौरान एक दरोगा भी घायल हो गया। पुलिस घायल दरोगा और दोनों बदमाशों को इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंची जहां से डॉक्टरों ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। शातिर बदमाशों पर लूट, चोरी और हत्या जैसे दर्जनों मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं।

आंवला थाना में देर रात पुलिस को सूचना मिली कि सराफ व्यापारी श्रीकांत पाटिल की हत्या करने वाले बदमाश बदायूं रोड पर स्थित एक स्कूल के पास खड़ंजे के पास हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख बाइक सवार बजरूल पुत्र मिराज उर्फ चैंपियन निवासी इस्माइलपुर थाना कादरचौक और लाइक पुत्र उन्मत शाह निवासी गांव मानकपुर थाना उझानी ने पुलिस फोर्स पर तमंचे से फायर कर दिया जिसमे पुलिस का एक दरोगा रहमत अली घायल हो गया पुलिस की जवाबी फायरिंग मे दोनो बदमाशो के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गए। दरोगा सहित बदमाशों को पुलिस इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि वो 20 सितंबर की रात को एक घर में चोरी करने के लिए गए थे। जिसमें उसका एक साथी ने हसनवी उर्फ अरबाज पुत्र गुलाम रसूल निवासी दादोनगर थाना उझानी भी शामिल था ,जब वो चोरी करने के लिए घर का ताला तोड़ रहे थे।

पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसका विरोध किया। जिसके चलते उन्होंने विरोध कर रहे युवक के गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। आज रात पुलिस से घिरता देख वो बाइक से भागने की कोशिश कर रहे थे। तभी उनकी बाइक फिसल गई जिसके बाद उन्होंने अपने बचाव के लिए पुलिस फोर्स पर फायरिंग कर दी। बता दें कि 20 सितंबर की रात को व्यापारी श्रीकांत पाटिल के पड़ोस के घर में चोर बंद घर का ताला तोड़ रहे थे जिसका उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने व्यापारी के गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घायल व्यापारी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत होने के बाद आंवला के व्यापारी ने अपनी दुकानों को बंद करके कड़ा विरोध प्रदर्शन किया। उनकी मांग थी कि जल्द से जल्द आरोपी बदमाशो को पकड़कर जेल भेजा जाय।

Similar News