Bareilly News: ज्योतिषी की हत्या से हड़कम्प, MES कालोनी के पास कुटिया बनाकर रहता था

Bareilly News: रिटायर माली सरकारी क्वार्टर के पास कुटिया बनाकर ज्योतिषी का काम करता था। आज अचानक उसका शव मिलने से हड़कंप मच गया।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-29 15:33 IST

Bareilly News ( Pic - Newstrack)

Bareilly News: एमईएस से रिटायर माली सरकारी क्वार्टर के पास कुटिया बनाकर ज्योतिषी का काम करता था। आज अचानक उसका शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक का पोता शाम को उसकी कुटिया में आया तो वह नहीं मिला, जब तलाश की गई तो बुजुर्ग ज्योतिषी का शव कुटिया से करीब सत्तर मीटर दूरी पर एक गड्डे के पास पड़ा मिला, वृद्ध की पीठ पर खींचने के निशान दिखाई दे रहे थे। सूचना मिलते ही सीओ पुलिस फोर्स और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना कैंट में एमईएस से रिटायर माली द्वारिका प्रसाद अपने बेटों के साथ सरकारी क्वार्टर मे रहते थे। जून में रिटायरमेंट होने के बाद द्वारिका प्रसाद के बेटे अपने गांव रहने चले गए। द्वारका गांव न जाकर सरकारी क्वार्टर के पास एक कुटिया में रहने लगे। उन्होंने कुटिया में भगवान के कई फोटो लगाकर लोगों की हस्तरेखा देखने का काम करना शुरू कर दिया था।

शनिवार की शाम करीब सात बजे उसका पोता प्रशांत कुटिया में आया करीब एक घटे बैठने के बाद भी जब कुटिया में बाबा नहीं आए तो प्रशांत ने अपने पिता सत्यपाल को बाबा के कुटिया में न होने की बात कही। जिसके बाद सत्यपाल भी कुटिया में पहुंच गया, दोनों ने काफी देर तक द्वारिका प्रसाद की तलाश की। रात करीब ग्यारह बजे के आसपास द्वारिका प्रसाद का शव कुटिया से सत्तर मीटर की दूरी पर पड़ा मिला।

सत्यपाल का कहना है कि उसके पिता की पीठ पर खींचने के निशान हैं। उसके पिता की किसी ने हत्या कर शव कुटिया से दूर गड्डे में फेक दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए हैं। सीओ प्रथम पंकज कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Tags:    

Similar News