Bareilly News: ट्रक ने बस में मारी टक्कर, किशोर की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

Bareilly Accident: पुवाया से दिल्ली जा रही बस को बीसलपुर रोड पर पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमे एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-25 12:09 GMT

Bareilly News (Pic: Newstrack)

Bareilly News: पुवाया से दिल्ली जा रही बस को बीसलपुर रोड पर पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमे एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। ट्रक ड्राइवर ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं हादसे के कुछ देर बाद बस का ड्राइवर भी बस को छोड़ मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस बस को कब्जे में लेकर फरार ड्राइवर की तलाश शुरू की दी है।

हादसे में आधा दर्जन लोग घायल

थाना भुता क्षेत्र में बुधवार की रात पुवाया से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस जैसे ही बरेली बीसलपुर मार्ग पर गांव दौलतपुर मोड़ पर पहुंची तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारकर ट्रक ड्राइवर वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे में गांव नारायणपुर के रहने वाले 14 वर्षीय ईशान की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही उसके पिता शकील और बहन खुसाना भी घायल हो गई। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

ट्रक चालक मौके से फरार

इस दौरान वहां चीख पुकार मच गई। बस का ड्राइवर भी हादसे के कुछ देर बाद मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है। मृतक ईशान के परिजनों को जब मौत की सूचना मिली तो घर में कोहराम मच गया। मृतक किशोर अपने पापा और बहन के साथ बस से दिल्ली जा रहा था। जहां रास्ते में हादसा होने से उसकी मौत हो गई।

Tags:    

Similar News