Bareilly News: भैंस को नहला रहे दो मासूमों की पानी में डूबकर मौत, चचेरे भाई थे दोनों

Bareilly News: बारिश ज्यादा होने के चलते बेहगूल नदी का पानी पास के खेतों में भी आ गया, जिसके चलते दोनों मासूम सड़क के किनारे भरे पानी में भैंस को नहला रहे थे ।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-13 11:44 GMT

भैंस को नहला रहे दो मासूम चचेरे भाईयों (हिमांशु,अनुज की फाइल फोटो) की पानी में डूबकर मौत: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में चचेरे -तहेरे भाईयो की नदी में डूबकर मौत हो गई। परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों मासूमों को पानी से बाहर निकाला और इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गए जहां डाक्टर ने दोनों को देख मृत घोषित कर दिया। दोनों मासूमों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, बच्चों की मां बच्चों की मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गई पूरे गांव में मातम सा छा गया।

भैस को नहलाने गए दो बच्चों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक थाना हाफिजगंज क्षेत्र में गांव कमुआ के रहने वाले कांता प्रसाद का आठ वर्षीय बेटा हिमांशु और मुरारीलाल का नौ वर्षीय बेटा अनुज आपस में चचेरे -तहेरे भाई हैं आज सुबह वो अपने दादा जी के साथ भैस को नहलाने के लिए जा रहे थे, बारिश ज्यादा होने के चलते बेहगूल नदी का पानी पास के खेतों में भी आ गया, जिसके चलते दोनों मासूम सड़क के किनारे भरे पानी में भैंस को नहला रहे थे कि अचानक से दोनों गहरे पानी की तरफ चले गए और पानी में डूब गए।

ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों मासूमों को बाहर निकाला

शोर मचाने पर वहां खेतों पर काम कर रहे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों मासूमों को पानी से बाहर निकाला और उनको इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे डॉक्टर ने दोनों मासूमों को मृत घोषित कर दिया जैसे ही दोनों की मौत की सूचना परिवार वालों को हुई तो घर में कोहराम मच गया ।

परिवार में दस जुलाई को शादी थी

हिमांशु अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता था उसके परिवार में दस जुलाई को शादी थी जिसमे शामिल होने के लिए वो परिवार के साथ गांव आया था । किसी को नही पता था कि आज दोनों भाई भैंस को नहलाने जायेंगे तो उसने साथ हादसा हो जायेगा । दोनों बच्चो की मां का रो-रोकर बुरा हाल है वो अपने बच्चों का नाम ले लेकर बेहोश हो जा रही थी ,गांव में दो मासूमों की मौत के बाद हर ग्रामीण की आंखे नम है ।

Tags:    

Similar News