Bareilly News: सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

Bareilly News: जनपद में गुरूवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगो की मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-10 12:48 IST

बरेली में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: जनपद में गुरूवार को दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगो की मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पहला हादसा बड़ा बाई पास पर हुआ। जहां बेटा अपनी मां को लेकर मोटरसाइकिल से फरीदाबाद से शाहजहांपुर जा रहा था। बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें मां की मौत हो गई। बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरा हादसा मिनी बाई पास पर हुआ। जहां बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार सुबह बड़ा बाई पास पर बाइक सवार रवि सिंह निवासी उदरा टिकरी थाना बंडा जिला शाहजहांपर अपनी मां सुमन को लेकर फरीदाबाद से शाहजहांपुर जा रहा था जैसे ही उसकी बाइक तिरंगा होटल के पास पहुंची तभी बाइक अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें दोनों बाइक सवार लोग घायल हो गए। कुछ देर बाद ही महिला की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बाइक सवार युवक ने हेलमेट पहन रखा था। जिस कारण वह बच गया। महिला की मौत की सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया। दूसरा हादसा मिनी बाई पर हुआ। जहां एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार आठ वर्षीय हसलीन पुत्र इसरार निवासी गांव सैदपुर हाकिंग गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बच्चे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक बच्चे के परिजनों ने पोस्टमॉर्टम करवाने को पुलिस से मना किया। जिसके बाद परिजन शव को अपने साथ गांव लेकर चले गये।

Tags:    

Similar News