Bareilly News: खेत पर जा रहे मजदूर को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

Bareilly News: हाइवे पार कर रहे मजदूर को तेज रफ़्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मारी, जिसमे वो गंभीर रूप से घायल हो गए , टक्कर से हाथ पैर और सिर पर गंभीर चोटे लगी राहगीरों ने घायल को सड़क से नीचे हटाया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-17 14:55 GMT
Bareilly News

Bareilly News: सुबह- सुबह हाइवे पार कर रहे मजदूर को अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर,जिसमे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया राहगीरों ने घायल के परिजनों को हादसे की दी सूचना ,मौके पर पहुंचे परिजन घायल को ईलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए जहां डॉक्टरों ने घायल का प्राथमिक इलाज करके उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक थाना मीरगंज क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी के रहने वाले तेजी वन गोस्वामी पुत्र सुल्दी वन गोस्वामी बुधवार सुबह छह बजे के आसपास हाइवे पार खेत पर मजदूरी करने के लिए जा रहे थे । जैसे ही वो हाइवे पार करने लगे तभी तेज रफ़्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनको जोरदार टक्कर मार दी ,जिसमे वो गंभीर रूप से घायल हो गए ,टक्कर से हाथ पैर और सिर पर गंभीर चोटे लगी राहगीरों ने घायल को सड़क से नीचे हटाया और परिजनों को घटना की सूचना दी।

सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने घायल की हालत गंभीर देख उनका प्राथमिक इलाज करके जिला अस्पताल रेफर कर दिया ,जिला अस्पताल मे घायल का उपचार चल रहा है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि तेजी वन मेहनत मजदूरी करके अपना घर चलाते है कई सालो पहले उनकी पत्नी की मौत हो चुकी है ,जिसके चलते घर का काम भी वही करते है आज भी वो खेत पर काम करने के लिए जा रहे थे जैसे ही वो रोड पार कर रहे थे, तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनको जोरदार टक्कर मार दी जिसमे वो गंभीर रूप से घायल हो गए ,जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Tags:    

Similar News