Bareilly News: अज्ञात वाहन ने मां-बेटी को मारी टक्कर, मासूम की मौत, मां घायल

Bareilly News: पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-28 11:18 IST

घायल महिला (Pic: Social Media)

Bareilly News: जिलाधिकारी आवास के पास सुबह मां बेटी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद वाहन चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे मे घायल मां बेटी को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने मासूम बच्ची को मृत घोषित कर दिया और मां का इलाज अस्पताल में चल रहा है। बेटी की मौत की सूचना पर घायल मां बेसुध हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

बच्ची की मौत, महिला घायल

थाना कोतवाली क्षेत्र के जिलाधिकारी आवास के पास शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे के आसपास मिस्बाह जबी निवासी मोहल्ला बंजारन जिला सहारनपुर अपनी तीन साल की बेटी के साथ कहीं जा रही थी।  सड़क किनारे चल रही मां बेटी को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मासूम दूर जा गिरी जिससे मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे को देखते ही एक निजी चैनल के पत्रकार मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत की खबर सुनकर महिला बेसुध हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज अज्ञात वाहन की तलाश में सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है। इंस्पेक्टर कोतवाली दिनेश शर्मा ने बताया कि हादसे के बाद महिला बेसुध है। उसके पास से मिले आधार से उसकी पहचान की गई है। वह सहारनपुर की रहने वाली है। शहर में रह रही थी वह आज सुबह अपनी बेटी के साथ कहीं जा रही थी तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी। जिसमे बच्ची की मौत हो गई और महिला घायल हो गई। पुलिस अज्ञात वाहन की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। 

Tags:    

Similar News