Bareilly News: गाली दे रहे युवकों को ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Bareilly News: ग्रामीणों का कहना है कि दो युवक मौके का फायदा उठाकर भाग गए, ग्रामीणों को एक युवक के पास से अवैध तमंचा और कारतूस मिला, युवकों को ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-29 18:42 IST

Bareilly News

Bareilly News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ग्रामीण चार युवकों को खंभे से बांधकर पीट रहे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि सभी युवक गांव में खड़े होकर लोगों से अभद्र टिप्पणी कर रहे थे। उनके पास से एक अवैध तमंचा भी बरामद हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस सभी युवकों को पकड़कर थाने लेकर आई और मामले की जांच कर रही है।

थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव बिलवा के तिराहे पर चार युवक गाली गलौज कर रहे थे। गांव के सुनील कुमार ने जब उनको टोका तो वो नहीं माने और जोर जोर से गलियां देने लगे। इसी दौरान गांव का एक व्यक्ति बाइक से गुजर रहा था, उसने भी युवकों से गाली का विरोध किया तो एक युवक ने उसके सिर पर तमंचा तान दिया। जिसके बाद कई ग्रामीण इकट्ठा हो गए और उन्होंने चार युवकों को मौके से पकड़ लिया।

ग्रामीणों का कहना है कि दो युवक मौके का फायदा उठाकर भाग गए, ग्रामीणों को एक युवक के पास से अवैध तमंचा और कारतूस मिला, युवकों को ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में लोग सभी युवकों को खंभे से बांधे हुए हैं और मारपीट कर रहे हैं। एक सफेद रंग की शर्ट पहने युवक पर ग्रामीण तमंचा होने की बात भी वीडियो में कह रहे हैं। ग्रामीणों ने मामले की सूचना डायल 112 और थाना पुलिस को दी। इस बीच किसी ने युवकों को खंभे से बांधकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस सभी युवकों को पकड़कर अपने साथ ले गई। पकड़े गए सभी युवक उत्तराखंड रुद्रपुर के बताए जा रहे हैं।

इंस्पेक्टर भोजीपुरा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस चारो युवकों से पूछताछ कर रही है। पुलिस युवकों को खंभे से बांधकर मारपीट करने वालो का भी पता लगाएगी।

Tags:    

Similar News