Bareilly News: रामगंगा में अलग-अलग जगह डूबकर दो युवकों की मौत ,घर में मचा कोहराम

Bareilly News: भाई को डूबता देख छोटे भाई की चीख पुकार की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने युवक को कड़ी मशक्कत के बाद रामगंगा से बाहर निकाला।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-21 11:38 GMT

मृतक निरंजन की फाइल फोटो। (Pic: newstrack)

Bareilly News: रामगंगा मे भाई के साथ नहाने गए युवक की डूबकर मौत हो गई। भाई को डूबता देख छोटे भाई की चीख पुकार की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगो ने युवक को कड़ी मशक्कत के बाद रामगंगा से बाहर निकाला। परिजन युवक को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने युवक को देख मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की सूचना मिलते ही उसकी मां का रो रोकर बुरा हाल हैथाना मीरगंज क्षेत्र के गांव बहरौली के रहने वाले 18 वर्षीय जितिन गंगवार पुत्र श्याम सिंह गंगवार रविवार को भाई के साथ रामगंगा मे नहाने के लिए गया था। जैसे ही वो नहाने के लिए रामगंगा के अंदर कूदा उसके बाद वो बाहर नहीं आ पाया। जिसके बाद छोटे भाई के होश उड़ गए। भाई की चीख पुकार की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक के परिजनों को सूचना दी। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को रामगंगा से बाहर निकाला।

युवक की हालत गंभीर देख परिजन उसको इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने युवक को देख मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। युवक की मौत के बाद उसकी मां कुसुम गंगवार का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के पिता की मौत करीब तीन साल पहले हो चुकी है। मृतक तीन भाई बहन थे। उसकी मौत के बाद गांव मे मातम सा छा गया। इंस्पेक्टर मीरगंज कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि बहरौली गांव के रहने वाले जितिन गंगवार पुत्र श्याम सिंह गंगवार की आज रामगंगा मे नहाते समय डूब गया। परिवार के लोग युवक को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थे तभी रास्ते में ही युवक की मौत हो गई।  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव का पंचनामा भरा।

दूसरी घटना थाना अलीगंज के रहने वाले निरंजन पाल पुत्र लालाराम शनिवार को सुबह आठ बजे अपने दोस्तो के साथ रामगंगा मे नहाने गया था। नहाते समय निरंजन गहरे पानी में चला गया और बाहर नहीं आया। लोगों ने युवक के परिवार वालों को घटना की सूचना दी जिसके बाद गोताखोरों ने युवक को तलाश करने की बहुत कोशिश की पर युवक नहीं मिल पाया। रविवार को सुबह युवक की फिर तलाश शुरू की गई। लगभग 24 घंटे के बाद युवक का शव नदी से बरामद हुआ। शव को देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

Tags:    

Similar News