Bareilly News: युवक ने लगाई फांसी, परिजनों ने पत्नी पर लगाया हत्या का आरोप

Bareilly News: जनपद में एक युवक ने ससुराल में किराए के मकान में रहकर फांसी लगा ली। पत्नी ने पति की मौत की सूचना ससुराल वालों को दी। वहीं मृतक के परिजनों ने पत्नी और ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-18 13:55 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Bareilly News: एक युवक ने ससुराल में किराए के मकान में रहकर फांसी लगा ली। पत्नी ने पति की मौत की सूचना ससुराल वालों को दी। वहीं मृतक के परिजनों ने पत्नी और ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।थाना बिथरी चैनपुर क्षेत्र के रहने वाले 28 वर्षीय हरीश के भाई जगदीश ने बताया कि भाई पिछले 4 महीने से बड़े बिहार में ससुराल में पत्नी शिवानी के साथ किराए के मकान में रह रहे थे। वो बेलदारी कर अपने घर का पालन पोषण करते थे।

पत्नी ने दी तबीयत खराब होने की सूचना, लेकिन...

भाई ने बताया कि कल देर रात उनकी पत्नी द्वारा फोन पर बहन मीरा को सूचना दी और बताया कि उनके पति की तबीयत खराब है तो परिवार वालो के होश उड़ गए। जब परिवार के लोग जिला अस्पताल पहुंचे तो भाई की मौत हो चुकी थी और उनकी बॉडी जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखी हुई थी। परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल मे हंगामा खड़ा कर दिया। परिवार के लोगों ने मृतक की पत्नी व ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतक के भाई द्वारा लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पत्नी शिवानी का पति की मौत के बाद रो-रो के बुरा हाल है। शिवानी ने बताया कि कल देर रात वो झगड़ा कर रहे थे शराब पीने के बाद कमरे में चले गए थे। कमरे के अंदर उन्हें चादर से फांसी लगा ली जिससे उनकी मौत हो गई। मेरे ऊपर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है वो निराधार है। उनके पति शराब पीने के आदी थे। आए दिन बच्चों और मेरे साथ मारपीट करते थे। 

Tags:    

Similar News