दिनदहाड़े अपराधियों ने कचहरी परिसर में अधिवक्ता को मारी गोली, हुई मौत

जिले में एक अधिवक्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी । दीवानी मामलों के जानकार अधिवक्ता जग नारायण यादव की कचहरी परिसर में उस समय हत्या हुई जब वे अपने तख्त पर मुवक्किलों से बात कर रहे थे। जिले के कोतवाली इलाके के सिविल बार के पीछे बाइक से आये दो बदमाशों ने दिनदहाड़े उन पर तीन गोलियां बरसाईं जिससे अधिवक्ता की मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या की खबर मिलते ही अफरातफरी मच गई।

Update: 2019-02-28 16:42 GMT

गोरखपुर/बस्ती: जिले में एक अधिवक्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी । दीवानी मामलों के जानकार अधिवक्ता जग नारायण यादव की कचहरी परिसर में उस समय हत्या हुई जब वे अपने तख्त पर मुवक्किलों से बात कर रहे थे। जिले के कोतवाली इलाके के सिविल बार के पीछे बाइक से आये दो बदमाशों ने दिनदहाड़े उन पर तीन गोलियां बरसाईं जिससे अधिवक्ता की मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या की खबर मिलते ही अफरातफरी मच गई।

यह भी पढ़ें..... बडगाम हेलीकॉप्टर क्रैश: शहीदों के परिजनों को 25-25 लाख की आर्थिक मदद

पैकोलिया इलाके के करमिया निवासी जग नारायण यादव फिलहाल रौतापार में आवास था। उनकी किसी से रंजिश थी इस नतीजे पर अभी पुलिस नहीं पहुंची है मौके पर पहुंची पुलिस को कुछ सूत्र हासिल हुए हैं जिसमें किसी मुकदमे को लेकर पिछले दिनों किसी मुवक्किल से हॉट टाक हुई थी। उधर वकीलों ने हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की माँग की है।

यह भी पढ़ें.....ईवीएम के लिए जीपीएस लगे वाहनों का ही होगा इस्तेमाल

बस्ती के अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि 2 अज्ञात बदमाश मोटरसाइकिल से कचहरी में आए थे।एक बाइक से उतर कर तमंचा हाथ में लेकर अधिवक्ता जग नारायण यादव के पास पहुंच कर गोली मार दिया और असलहा लहराते हुए निकल गए।हमने हर चौकी थानों पर वायरलेस कर दिया है।हत्यारों की खोज जारी है।जल्द ही हत्यारे पकड़े जाएंगे।हत्या किन वजहों से हुई है इसकी जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News