Honorkilling In Basti: प्रेम प्रसंग में लड़की के परिजनों ने दोनों को उतारा मौत के घाट, ऑनरकिलिंग को ऐसे दिया अंजाम

Honorkilling In Basti: प्रेमी-प्रेमिका को आपत्ति जनक स्थिति में देख कर लड़की के परिजनों ने लड़की और लड़के की हत्या कर डाली। लड़के का शव छुपा दिया।

Report :  Amril Lal
Update: 2022-08-28 05:25 GMT

बस्ती में ऑनरकिलिंग: प्रेम प्रसंग में लड़की के परिजनों ने दोनों को उतारा मौत के घाट: Photo- Newstrack

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में अपराध रोकने में बस्ती पुलिस सेल नजर आ रही है। आए दिन हत्या, बलात्कार, चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। एक नए ऑनरकिलिंग ( Honorkilling ) घटनाक्रम में प्रेम प्रसंग में प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर लड़की के परिजनों ने लड़के के शव को गन्ने के खेत में छुपाया और मृतक लड़की का अंतिम संस्कार गया।

ऑनरकिलिंग का मामला

बता दें कि बस्ती जिले के रुधौली थाना क्षेत्र (Rudhauli police station area) में प्रेम-प्रसंग (love affair) को लेकर ऑनरकिलिंग ( Honorkilling ) की जघन्य घटना को अंजाम दिया गया हैं। प्रेमी-प्रेमिका को आपत्ति जनक स्थिति में देख कर लड़की के परिजनों ने लड़की और लड़के की हत्या कर डाला। हत्त्यारों ने एक तरफ लड़की की हत्या कर उसे दफना दिया तो दूसरी तरफ लड़के के शव को गन्ने के खेत में छिपा दिया। इस घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी मौके पर पहुंचे। वहीं लड़की के परिजन लड़की का शव दफन करके फरार हैं।


ऑनरकिलिंग का यह मामला बस्ती जिले के रुधौली थाना क्षेत्र के 'पड़रिया चेत सिंह गांव' के गन्ने के खेत में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। आनन-फानन में ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

लड़की के भाईयों के बुलाने पर गया था मेरा भाई, वापस नहीं आया- मृतक लड़के का भाई

मृतक की पहचान अंकित गौतम पुत्र रामफेर के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि देर शाम खाना खाने के बाद घर से युवक लापता हो गया था। वहीं मृतक अंकित के भाई संदीप ने बताया कि मेरा भाई रात में इरफान इरशाद के बुलाने पर उनके घर गया था, उसके बाद वापस नहीं आया।

मृतक के भाई ने बताया कि इरफान और इरशाद और इनका परिवार मिलकर मेरे भाई की हत्या कर लाश को गन्ने के खेत में छुपा दिए, साथ ही इरफान इरशाद की एक बहन थी, उसी रात उसकी भी हत्या कर लाश को दफना दिया गया।

पुलिस अधीक्षक बस्ती दीपेंद्र नाथ चौधरी

जल्द ही हम आरोपियों को पकड़कर खुलासा करेंगे- पुलिस

वहीं प्रभारी पुलिस अधीक्षक बस्ती दीपेंद्र नाथ चौधरी (Superintendent of Police Basti Deependra Nath Choudhary) ने बताया कि घटनास्थल की हम लोगों द्वारा जांच की गई है साथ ही पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी ने भी घटनास्थल की जांच की है। साथ ही गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मृतक अंकित के परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। साथ ही क्राइम ब्रांच सहित दो अन्य टीमों को लगाया गया है। लड़की के घर वाले फरार हैं, जल्द ही हम आरोपियों को पकड़कर खुलासा करेंगे।

Tags:    

Similar News