CBI Raid: बस्ती में दोना-पत्तल कारोबारी के घर पर सीबीआई का छापा, मचा हड़कंप

CBI Raid in Basti: दुबौलिया क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मंच गया जब सीबीआई की टीम साँड़पुर गाँव में एक दोना-पत्तल कारोबारी के घर पर छापा मारा। टीम ने घर के सभी सदस्यों को हिदायत देते हुए उनके फ़ोन, लैपटॉप सहित अन्य चीजों को कस्टडी में ले लिया।

Report :  Amril Lal
Update: 2024-03-21 10:18 GMT

CBI Raid (Pic:Social Media)

Basti News: बस्ती जिले के दुबौलिया क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मंच गया जब सीबीआई की टीम साँड़पुर गाँव में एक दोना-पत्तल कारोबारी के घर पर छापा मारा। टीम ने घर के सभी सदस्यों को हिदायत देते हुए उनके फ़ोन, लैपटॉप सहित अन्य चीजों को कस्टडी में ले लिया। इसके बाद टीम परिवार के लोगों से पूछताछ और जांच पड़ताल शुरू कर दी। आपको बता दें, दुबौलिया थाना क्षेत्र के साड़पुर गांव में दोना पत्तल कारोबारी के घर पर गुरुवार की सुबह सीबीआई टीम पहुची। वहीं टीम दोपहर कारोबारी के घर से साक्ष्य व अन्य जानकारी जुटा रही है।

सुबह में पहुंची सीबीआई की टीम

साड़पुर गांव निवासी रंजीत भारती उर्फ गोली गांव में ही कृष्णा एग्रो फार्म चलाते हैं। वह दोना, पत्तल और गिलास से जुड़े अन्य चीजों का कारोबार करता हैं। गुरुवार की सुबह दो गाड़ियों से छह की संख्या में लोग उनके घर पहुंचे। घर पर रंजीत भारती और उनका परिवार मौजूद है। सबसे अलग-अलग टीम पूछताछ कर रही है। सभी के मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया। सीबीआई के साथ पुलिस भी मौजूद रही।  

धोखाधड़ी के मामले में हुआ था गिरफ्तार

आपको बता दें, कि रंजीत भारती को अक्टूबर 2016 में छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में 6 किसानों से करीब साढ़े 16 लाख रुपए की धोखाधड़ी में दो एंजटों के साथ गिरफ्तार किया गया था। आरोपी कवर्धा जिले के विकरोना गांव में किराए पर रहकर किसानों को सस्ते दामों पर ब्रांडेड कंपनी की दवा देने का झांसा देता था। किसानों से करीब साढे 16 लाख रुपए लिए थे और दवा भी नहीं दिया था। जिसकी शिकायत पर उसे छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा जेल भेजा गया था। छापेमारी को इससे भी जोड़कर देखा जा रहा है। अन्य मामले भी खुलने की संभावना जताई जा रही है।

Tags:    

Similar News