OLX पर सावधान! कार बेचने के नाम पर हुई महाठगी, लगा इतने का चूना

विज्ञापन में दिए गए मोबाइल नंबर पर फोन किया तो आशीष अग्रवाल नामक शख्स से बात हुई। आशीष ने बताया कि वह सेना में तैनात है और ट्रांसफर होने की वजह से गाड़ी बेच रहा है। बातचीत के दौरान डेढ़ लाख रुपये में कार का सौदा तय हुआ। सुनीता के मुताबिक आरोपी ने उनसे रुपये एडवांस मांगे और गाड़ी घर तक डिलेवर कराने की बात कही।

Update: 2023-08-15 09:15 GMT

लखनऊ: ओएलएक्स पर सेकेंड हैंड कार बेचने का झांसा देकर जालसाजों ने एक महिला से एक लाख 29 हजार रुपये हड़प लिए। इतनी बड़ी रकम देने के बाद भी उन्हें कार नहीं मिली और आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर लिया। ठगी का अहसास होने पर पीडि़ता ने गोसाईंगंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

इंस्पेक्टर गोसाईंगंज डीके उपाध्याय ने बताया कि शिकायतकर्ता सुनीता देवी गंगागंज सलेमपुर गांव में रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने ओएलएक्स पर एक पुरानी अल्टो कार बिक्री का विज्ञापन देखा।

ये भी देखें : दरिया वाली मस्जिद पर प्रशासन का चला हंटर, हटाया अतिक्रमण

उन्होंने विज्ञापन में दिए गए मोबाइल नंबर पर फोन किया तो आशीष अग्रवाल नामक शख्स से बात हुई। आशीष ने बताया कि वह सेना में तैनात है और ट्रांसफर होने की वजह से गाड़ी बेच रहा है। बातचीत के दौरान डेढ़ लाख रुपये में कार का सौदा तय हुआ। सुनीता के मुताबिक आरोपी ने उनसे रुपये एडवांस मांगे और गाड़ी घर तक डिलेवर कराने की बात कही।

ये भी देखें : कांग्रेस को मिल सकता है बड़ा झटका!

आरोपी के बहकावे में आकर सुनीता ने उसके खाते में 1 लाख 29 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। सुनीता ने बताया कि वह तीन दिन तक इंतजार करती रहीं लेकिन गाड़ी नहीं पहुंची। इस पर उन्होंने आशीष अग्रवाल से संपर्क करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल नंबर बंद था। कई दिनों बाद भी आशीष से संपर्क न होने पर सुनीता को धोखाधड़ी का अहसास हुआ। जिसके बाद उन्होंने गोसाईंगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Tags:    

Similar News