Bhadohi News: आठ वर्षीय बालिका की हत्या, तालाब के निकट झाड़ियो में मिला शव

Bhadohi News: चौरी थाना क्षेत्र के बनवासी बस्ती के निकट बीती रात आठ वर्षीय बालिका की हत्या कर दी गई। तालाब के किनारे झाडिय़ों के बीच पाया गया।

Report :  Umesh Singh
Update: 2022-12-15 15:54 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस। 

Bhadohi News: चौरी थाना क्षेत्र के बनवासी बस्ती के निकट बीती रात आठ वर्षीय बालिका की हत्या कर दी गई। गुरुवार को सुबह घर से कुछ दूरी पर स्थित तालाब के किनारे झाडिय़ों के बीच पाया गया। सुबह नौ बजे बालिका का निर्वस्त्र शव मिलने की जानकारी होते ही मौके पर लोगों का मजमा लग गया। इस सनसनीखेज वारदात की भनक लगते ही चौरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को वहां से हटाकर मौका मुआयना किया और घटनास्थल से शव कब्जे में ले लिया।

फील्ड यूनिट ने घटनास्थल से सभी साक्ष्य जुटाए

एसपी अनिल कुमार भी मौके पर पहुंचे। फील्ड यूनिट ने घटनास्थल से सभी साक्ष्य जुटाए। इस प्रकरण में बालिका के परिजनों की तरफ से अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर दी गई है। शरीर पर खरोच के निशान भी मिले हैं। एसपी का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो जाएगा कि बालिका की हत्या किस प्रकार से की गई है। बालिका की हत्या का यह प्रकरण चौरी थाना क्षेत्र के ममहर स्थित बहुतरा खुर्द गावँ का है।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक मुसहर बस्ती में बुधवार को दोपहर एक विवाह हुआ था। शाम को उसी का भोज आयोजित किया गया था। उक्त भोज में बस्ती के सभी परिवार और नात.रिश्तेदार शामिल हुए थे। इस आयोजन में मुसहर बस्ती निवासी भी अपने परिवार के साथ शामिल हुआ था। रात दस बजे तक वह अपने परिवार के साथ भोज में ही था। इसके बाद सभी लोग अपने.अपने घर चले आए। गुरुवार को सुबह लगभग नौ बजे उसकी बेटी का शव घर से कुछ दूर स्थित तालाब की झाडिय़ों के बीच देखा गया। शव देखे जाने की खबर जैसे ही आसपास फैली मौके पर ग्रामीणों का मजमा लग गया।

ग्रामीणों की सूचना पर एसओ मनोज कुमार मौके पर पहुंच गए और मौका मुआयना के उपरांत उच्चाधिकारियों को शव मिलने की जानकारी दी। इसके बाद एसपी डा. अनिल कुमार, एएसपी राजेश भारती, सीओ मुनेश्वरप्रताप सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। क्राइम ब्रांच के साथ-साथ फारेंसिंक टीम और डाग स्क्वायड ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने की कोशिश की। बालिका के हाथ पैर कमर पर खरोच लगी हुई है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर धारा 302 का मुकदमा अज्ञात के खिलाफ दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बच्ची स्थानीय परिषदीय विद्यालय में पढ़ती थी।

मामले की जांच के लिए टीमों का गठन किया: SP

एसपी डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि मामले की जांच के लिए टीमों का गठन किया गया है, जिन्हे घटना के अनावरण की जिम्मेदारी दी गई है। क्राइम ब्रांच की भी टीम लगी हुई है। दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल बेटी की हत्या से परिजनों का रो.रोकर बुरा हाल है। गांव में इस हत्याकांड को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।

Tags:    

Similar News