Bhadohi News: कमरे में मिला लापता भाइयों का शव, जांच में जुटी पुलिस

Bhadohi News: लापता चल रहे दो मासूम भाइयों का शव गुरुवार को एक अर्धनिमित कमरे से बरामद हुआ। घटना की जानकारी कुत्तों के भौंकने और दुर्गंध आने से हुई। एसपी डा. मीनाक्षी कात्यायन ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

Report :  Umesh Singh
Update: 2024-07-04 15:18 GMT

Bhadohi News (Pic: Newstrack)

Bhadohi News: पिछले कुछ दिनों से लापता चल रहे दो मासूम भाइयों का शव गुरुवार को एक अर्धनिमित कमरे से बरामद हुआ। घटना की जानकारी कुत्तों के भौंकने और दुर्गंध आने से हुई। एसपी डा. मीनाक्षी कात्यायन ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए। एएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। क्लू हाथ लगे हैं शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक भदोही कोतवाली क्षेत्र पुलिस चौकी मोढ़ के हरीपट्टी बाबा का तारा निवासी लक्ष्मण वनवासी उर्फ किट्टी के दो बेटे उम्र पांच व सात वर्ष पिछले कुछ दिनों से लापता चल रहे थे। लक्ष्मण वनवासी मेहनत मजदूरी कर परिवारकी आजीविका चलाता था। दो बेटों के एक साथ लापता होने पर परिजन इधर.उधर छानबीन में लगे थे लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा था।

दुर्गंध आने पर खुला मामला 

कुत्तों के भौंकने और दुर्गंध आने पर हुई जानकारी हरीपट्टी के ही मजरा नरोत्तमपुर गांव बंद चल रहे ईंट.भट्टे के पास स्थित शिव मंदिर पर आज कुछ लोग पहुंचे तो उन्हे दुर्गंध प्रतीत हुई। ईंट.भट्टे के बगल ईंट के बने कमरे की तरफ कुछ कुत्ते भी भौंकते नजर आए। इस पर मामले की जानकारी ग्राम प्रधान को दी गई। ग्राम प्रधान ने मोढ़ चौकी पुलिस को अवगत कराया। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो अर्धनिर्मित कमरे में दो बच्चों का शव मिला जिनकी शिनाख्त लक्ष्मण वनवासी के लापता बेटों के रूप में हुई। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एक साथ दो बच्चों का शव मिलने की खबर होती ही एसपी डा. मीनाक्षी कात्यायन समेत अन्य अधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंच गया। एसपी ने मौका मुआयना किया। घटनास्थल पर पुलिस के अलावा किसी अन्य को नहीं जाने दिया गया। जानकारी होने पर दोनों बच्चों के परिजन भी मौके पर आ गए। फील्ड यूनिट ने साक्ष्य संकलन के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया है।

पुलिस के पास न जाकर खुद तलाश रहे थे परिजन

जिस स्थान पर दोनों बच्चों का शव मिला है वह स्थान लक्ष्मण वनवासी के घर से लगभग दो किलोमीटर के फासले पर है। लक्ष्मण को सरकारी आवास मिला है, जो हरीपट्टी में बाबा का तारा के नजदीक बना है। अबोध बेटों का शव मिलने पर परिजनों का रो.रोकर बुरा हाल है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से बच्चों के लापता होने के बाद भी लक्ष्मण का पुलिस का पास न जाकर स्वयं खोजबीन करना किसी के गले नहीं उतर रहा है। क्योंकि एएसपी ने भी अपने बयान में इसका जिक्र नहीं किया।

Tags:    

Similar News