Bhadohi News: सपा विधायक के आवास पर फंदे से लटका मिला युवती का शव, मची सनसनी

Bhadohi News: समाजवादी पार्टी विधायक जाहिद बेग के आवास पर सोमवार को युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Update: 2024-09-09 09:54 GMT

सपा विधायक के आवास पर फंदे से लटका मिला युवती का शव (सोशल मीडिया)

Bhadohi News: समाजवादी पार्टी विधायक जाहिद बेग के आवास पर सोमवार को युवती का फांसी से लटका हुआ शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से इलाके में कोहराम मच गया। पुलिस के साथ पहुंची फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किये हैं। पोस्टमार्टम के लिए दो चिकित्सकों का पैनल बनाया गया है। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी करायी जाएगी ताकि घटना की निष्पक्ष जांच की जा सके। 

सपा विधायक जाहिद बेग के आवास पर एक 18 वर्षीय युवती नाजिया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नाजिया विधायक के आवास पर तीसरी मंजिल के एक कमरे में रहती थी। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। विधायक के आवास पर युवती का संदिग्धावस्था में शव मिलने पर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कुछ लोग यह कह रहे हैं कि युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वहीं कुछ लोग हत्या की भी आशंका जता रहे हैं।

घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। मामले की निष्पक्ष जांच के लिए पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी करायी जाएगी। इसके लिए दो चिकित्सकों को पैनल बनाया गया है। घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की गहनता से छानबीन कर रही है। 

Tags:    

Similar News