Bhadohi News : श्रावण मास में बसों का संचालन बंद होने से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश

Bhadohi News : प्रदेश के जनपद भदोही के औराई चौराहा स्थित रोडवेज बस डिपो में निगम की बसों का संचालन श्रावण मास के बीस दिन पहले से ही बंद हो गया है, जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Report :  Umesh Singh
Update: 2024-07-17 16:02 GMT

Bhadohi News : प्रदेश के जनपद भदोही के औराई चौराहा स्थित रोडवेज बस डिपो में निगम की बसों का संचालन श्रावण मास के बीस दिन पहले से ही बंद हो गया है, जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जानकारी के अनुसार, रोडवेज बस डिपो औराई में विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों की लापरवाही से सरकारी व अनुबंधित बसों का आवागमन श्रावण मास के बीस दिन पूर्व ही पूरी तरह से प्रतिबंधित हो गया है, जिससे यात्रियों को वाराणसी, प्रयागराज, मीरजापुर, जौनपुर इत्यादि स्थानों पर आने-जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मीरजापुर, वाराणसी, प्रयागराज, जौनपुर डिपो की सभी बसें औराई बस स्टैंड में न जाकर खर्राटे भरते हुए तेजी से निकल जा रहे हैं। ऐसे में दूर-दराज के यात्री बस स्टैंड में घंटों इंतजार करने के बाद अपने स्थान पर वापस चले जाते हैं। सूत्रों के मुताबिक, शासन द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए औराई में दो करोड़ बत्तीस लाख तीस हजार रुपए की लागत से नवनिर्मित रोडवेज बस स्टैंड व भवनों का निर्माण कराया गया है,लेकिन विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों की लापरवाही से यात्रियों को इसका लाभ नहीं मिल रहा है।

मामले की जांच की जाएगी

ऐसे में क्षेत्रीय यात्रियों का कहना है कि रोडवेज बस डिपो में निगम की बसें न रुकने की शिकायत उच्चाधिकारियों से की गई, परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई। इस संबंध में सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक गौतम कुमार वाराणसी ने बताया कि रोडवेज बस डिपो में बस न रुकने की शिकायत मिली है। सभी बसों को रोडवेज बस स्टैंड में रुकवाने का प्रयास कर रहे हैं। औराई बस स्टैंड में बसों के न रुकने की शिकायत पर उपजिलाधिकारी बरखा सिंह ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल कराकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News