Bhadohi News: नहर में डंफर पलटी, ड्राइवर ने कूद कर बचाई अपनी जान

Bhadohi News:एक डंपर नहर में पलट गई जिससे ड्राइवर बाल-बाल बच गया डंपर के जितने भी चक्के हैं सब ऊपर की तरफ हैं। अगर यही घटना सुबह के समय या शाम के समय होती तो एक बड़ी दुर्घटना घट सकती थी।

Report :  Umesh Singh
Update: 2024-07-15 15:11 GMT

नहर में डंफर पलटी, ड्राइवर ने कूद कर बचाई अपनी जान: Photo- Newstrack

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही के दुर्गागंज थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गागंज भदोही रजवाहा पुलिया क्षतिग्रस्त होने की वजह से आए दिन दुर्घटना होती रहती है। जिसका ध्यान कई बार उच्च अधिकारियों व प्रशासन को कराया गया लेकिन आज तक पुलिया जस की तस पड़ी है। आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। लेकिन किसी का ध्यान इस तरफ नहीं है। शायद अधिकारी और प्रशासन किसी बड़ी घटना के इंतजार में हैं कि कोई घटना घटित हो तब जाकर उस पर कार्यवाही अमल में लाई जाए।

दुर्घटना बड़ी हो सकती थी, कई जानें जा सकती थी

बताते दें कि आज एक डंपर नहर में पलट गई जिससे ड्राइवर बाल-बाल बच गया डंपर के जितने भी चक्के हैं सब ऊपर की तरफ हैं। अगर यही घटना सुबह के समय या शाम के समय होती तो एक बड़ी दुर्घटना घट सकती थी। जिससे कई जानें जा सकती थी। इसलिए शासन प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुए क्षेत्र के लोगों ने मांग किया है कि जल्द से जल्द पुलिया का निर्माण सुचार रूप से नहीं किया गया तो हम लोग आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

तीन जनपदों को जोड़ने का काम करती है यह पुलिया

जबकि यह पुलिया भदोही जनपद से प्रयागराज जनपद को जोड़ने का काम करती है। लेकिन फिर भी अधिकारियों का ध्यान इस पर नहीं जा रहा है। यही एक ऐसा मुख्य मार्ग है जो भदोही- वाराणसी को भी प्रयागराज से जोडने का काम करती है।

Tags:    

Similar News