आधी रात को जेल से रिहा हुए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने BJP पर बोला करारा हमला

Update: 2018-09-14 02:45 GMT

सहारनपुर: सहारनपुर की जेल से भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण को रिहा कर दिया गया है। बता दें, मई 2017 में सहारनपुर में जातीय दंगा फैलाने के आरोप में रावण को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासूका) के तहत जेल भेजा गया था। ऐसे में गुरुवार रात 2:30 बजे रावण को जेल से रिहा कर दिया गया है। योगी सरकार ने रावण को जेल से रिहा करने का आदेश तो बुधवार को ही दे दिया था।

यह भी पढ़ें: अमेरिका: गैस पाइपलाइन में कई धमाके से 6 घायल, बचाव कार्य जारी

जब रावण की रिहाई हुई तब जेल के बाहर भीम आर्मी के समर्थक काफी संख्या में जमा रहे। ऐसी स्थिति में पुलिस ने जेल के चारों तरफ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए। वहीं, रावण को जेल से बाहर पुलिस की जीप से निकाला गया। 16 महीने बाद जेल से रावण को रिहा किया गया है। आपको बता दें कि रावण की रिहाई की मांग लगातार कई राजनीतिक दल कर रहे थे।

वहीं, जेल से रिहा होते ही चंद्रशेखर रावण ने सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर हमलावर हुए। सभा में रावण ने कहा कि उनका मकसद बीजेपी को 2019 के लोकसभा चुनाव में हराना है। उन्होंने आगे ये भी कहा कि सत्ता में तो क्या अब बीजेपी विपक्ष में भी नहीं आ पाएगी। इसके अलावा रावण ने बीजेपी के गुंडों से लड़ने और सामाजिक हित में गठबंधन होने की बात भी कही।

Tags:    

Similar News