Varanasi News: BHU के छात्र ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Varanasi News: काशी हिंदू विश्वविद्यालय के एक छात्र ने हॉस्टल मेंजहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। घटना बुधवार की बताई जा रही है। घटना की जानकारी से इलाके में हड़कंप का माहौल है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-02-09 06:29 GMT

बीएचयू के छात्र ने की आत्महत्या (Pic: Social Media)

Varanasi News: काशी हिंदू विश्वविद्यालय के एक छात्र ने हॉस्टल में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। घटना बुधवार की बताई जा रही है। घटना की जानकारी से विश्वविद्यालय परिसर में हड़कंप का माहौल है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। दरअसल, ये सुसाइड का मामला लंका थाना क्षेत्र के हॉस्टल का है। जहां हॉस्टल के अंदर ही छात्र ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्र के परिजनों को सूचना दे दी है। 

मध्य प्रदेश के रीवा का रहने वाला था छात्र

जानकारी के मुताबिक छात्र का नाम आशीष कुमार नामदेव है। वह बीएचयू के केमेस्ट्री एमएससी द्वतीय वर्ष का छात्र था। कैंपस के डालमिया हॉस्टल के रुम नंबर 91 में रहता था। बुधवार दोपहर को करीब 1 बजकर 50 मिनट पर आशीष ने जहरीला पदार्थ पी लिया था। उसके बाद छात्र की तबियत बिगड़ने लगी। छात्र को आनन-फानन में पास के सुंदरलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दौरान छात्र की गुरुवार 9 फरवरी को मौत हो गई।  छात्र मध्य प्रदेश के रीवा जिले का रहने वाला था। वह हॉस्टल में रहकर बीएचयू में पढ़ाई कर रहा था।  

डिप्रेशन में चल रहा था छात्र : एसीपी

एसीपी प्रवीण सिंह ने बताया कि छात्र आशीष को डिप्रेशन की बीमारी थी। बीएचयू में छात्र के हेल्थ कार्ड पर डिप्रेशन की समस्या का इलाज चल रहा था। आशीष ने साल 2017 में भी सुसाइड की कोशिश कर चुका है, उस दौरान वह मेडिकल की तैयारी कर रहा था। एसीपी ने बताया कि जब आशीष पढ़ाई करता था तो उसे मानसिक रुप से कई समस्याएं होती थी। 

Tags:    

Similar News