Bijnor Crime News: नहर में मिली पांच दिन से लापता युवती की लाश, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर में पांच दिन से लापता एक युवती का शव आज एक नहर में तैरता हुआ मिला है। काजल नाम की युवती 5 दिन पहले अचानक से घर से लापता हो गई थी।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-03-20 12:37 GMT

बिजनौर: युवती का शव नहर में मिला

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर में पांच दिन से लापता एक युवती का शव आज एक नहर में तैरता हुआ मिला है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने युवती के शव को नहर से निकालकर पीएम (post mortem) के लिए भेज दिया। उधर युवती के परिजनों ने हत्या का शक जाहिर करते हुए पड़ोस के रहने वाले लवली नाम के युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। लाश मिलने के बाद पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। बरहाल पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों के पता चलने की बात पुलिस कह रही है।

धामपुर थाना क्षेत्र (Dhampur Police Station Area) के माखन पुर गांव (Makhan Pur Village) की रहने वाली काजल 5 दिन पहले अचानक से घर से लापता हो गई थी। घर वालों ने काजल के लापता होने पर धामपुर थाने में युवती के लापता होने की सूचना दी थी। पुलिस भी लगातार युवती की तलाश कर रही थी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया

लेकिन आज स्योहारा क्षेत्र (Sayohara area) के बढनपुर के नहर से युवती का शव बरामद (girl's body found) होने के बाद राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को नहर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

उधर मृतक युवती के परिजनों का कहना है कि गांव का लवली नाम का युवक काफी समय से युवती को परेशान कर रहा था। युवती की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि लवली ने की है। वह युवती से एकतरफा प्रेम प्रसंग करता था और आए दिन युवती को परेशान करता था। इस घटना को लेकर एसपी देहात राम अर्ज ने फोन पर बताया कि एक युवती की लाश नहर में मिली है।

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुलिस ने युवती की लाश को नहर से निकालकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चलेगा। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। जल्दी इस घटना में जो भी आरोपी होगा उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News