Bijnor: जमीन के मामूली विवाद में खेली 'खून की होली', पिता की मौत, बेटों की हालत गंभीर

Bijnor News: दोनों पक्ष में काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल आ रहा था। शनिवार सुबह जब देवेंद्र अपनी मेढ़ विवाद को लेकर रामबहादुर से बातचीत करने पहुंचा तो उसे गोली मार दी।

Written By :  ‪Rohit Tripathi‬
Published By :  aman
Update: 2022-03-26 09:22 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (फोटो-न्यूजट्रैक)

Bijnor News:जमीन के विवाद में एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर एक बुजुर्ग की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। साथ ही, इस गोलीबारी में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस घटना में पिता की मौत हो गई है। जबकि घायल गंभीर दोनों बेटों को जिला अस्पताल से मेरठ हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने इस घटना में गांव के ही एक व्यक्ति सहित तीन बेटों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

क्या है मामला?

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के स्वेहेड़ी गांव में शनिवार, 26 मार्च की सुबह जमीन के विवाद को लेकर राम बहादुर व देवेंद्र में कहासुनी हो गई। इस कहासुनी के दौरान राम बहादुर के बेटे नवनीत पिंकू व विपुल ने देवेंद्र के ऊपर फायरिंग कर दी। दोनों आरोपियों ने देवेंद्र के बेटों मोहित और अतुल पर भी गोलीबारी की। इस गोलीबारी में देवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके दोनों बेटे मोहित और अतुल इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को पहले जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, हालत बिगड़ती देख उन्हें हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया है।

ये बताया पुलिस ने

इस मामले में पुलिस ने बताया, कि राम बहादुर पूर्व प्रधान है। देवेंद्र की कोटे की दुकान है। इन दोनों में काफी समय से जमीन के मेढ़ को लेकर विवाद चला आ रहा था। शनिवार सुबह जब देवेंद्र अपनी मेढ़ विवाद को लेकर रामबहादुर से बातचीत करने पहुंचा, तो राम बहादुर और उनके बेटे द्वारा गोलीबारी की गई। इसमें देवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

क्या कहा एसपी ने?

इस घटना को लेकर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया, कि 'मामूली जमीनी विवाद को लेकर राम बहादुर के पक्ष द्वारा गोलीबारी कर देवेंद्र को मौत के घाट उतार दिया गया। जबकि उनके दो बेटे मोहित और अतुल इस घटना में घायल हो गए हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।'

Tags:    

Similar News