बिजनौर: प्रधान प्रत्याशी ने ग्रामीणों को पढ़ाया कोरोना से बचने का पाठ

जागरूकता अभियान के तहत प्रधान प्रत्याशी द्वारा गांव की एक बैठक में कोविड-19 का पालन करते हुए चुनावी चर्चा की जा रही है

Published By :  Ashiki
Update: 2021-04-08 15:27 GMT

फोटो सोशल मीडिया 

बिजनौर: पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ गई हैं। इसी को लेकर गांव में लड़ रहे प्रधान प्रत्याशी द्वारा ग्रामीणों को कोविड-19 गाइडलाइन को लेकर जागरूक किया जा रहा है। चुनाव प्रचार प्रसार के दौरान प्रधान द्वारा ग्रामीणों को कोरोना से बचने के लिए 2 गज की दूरी मास्क जरूरी इसके बारे में बताया जा रहा है। प्रधान डोर टू डोर जाकर ग्रामीणों को कोविड-19 प्रति जागरूक करते नजर आ रहे हैं।

घर-घर जाकर जागरूक कर रहे प्रधान प्रत्याशी

बिजनौर से सटे गांव इनाम पूरा के प्रधान पद के प्रत्याशी मोहम्मद जुनैत द्वारा लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरूक किया जा रहा है। इस जागरूकता अभियान के तहत प्रधान प्रत्याशी द्वारा गांव की एक बैठक में कोविड-19 का पालन करते हुए लोगों से चुनावी चर्चा की जा रही है।


चुनावी चर्चा के दौरान 2 गज की दूरी मास्क है जरूरी इसका पालन करते हुए लोगों को चुनाव संबंधित बातें कहीं जा रही। चुनाव को लेकर जहां प्रधान प्रत्याशी द्वारा लगातार प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

तो वहीं कोविड-19 की गाइडलाइन सहित चुनाव आचार संहिता का पालन करते हुए लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए घर-घर जाकर उन्हें जागरूक करने का भी काम किया जा रहा है।


इस पंचायत चुनाव में बढ़ते कोरोना मरीजों को देखते हुए प्रधान द्वारा कोविड 19 मुहिम के तहत लोगो को कोरोना से बचाने के लिए यह अनोखा तरीका निकाला है। कोई भी ग्रामीण कोरोना की चपेट में ना आए इसके लिए प्रधान द्वारा डोर टू डोर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News