लखनऊ की सड़कों पर जल्द दिखेगी Bike Taxi, 700 बाइक परमिट को मिली मंजूरी

यूपी की राजधानी लखनऊ में रहने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। रेडियो टैक्सी की तर्ज पर शहर में बहुत जल्दी मोटरसाइकिल टैक्सी की सर्विस शुरू होने जा रही है। ओला और ऊबर रेडियो टैक्सी की तरह एक क्लिक पर लोगों को बाइक टैक्सी का आनंद मिलेगा।

Update: 2018-01-20 13:29 GMT
लखनऊ की सड़कों पर जल्द दिखेगी bike taxis, 700 बाइक परमिट को मिली मंजूरी

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में रहने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। रेडियो टैक्सी की तर्ज पर शहर में बहुत जल्दी मोटरसाइकिल टैक्सी की सर्विस शुरू होने जा रही है। ओला और ऊबर रेडियो टैक्सी की तरह एक क्लिक पर लोगों को बाइक टैक्सी का आनंद मिलेगा।

उत्तर प्रदेश शासन ने 20 जनवरी को लखनऊ के लिए 700 मोटरसाइकिल टैक्सी के परमिट को मंजूरी दे दी है। जिसमें ओला को 500 तथा ऊबर को 200 बाइक टैक्सी के परमिट मिलने की संभावना है। नोएडा व गाजियाबाद की तरह अब यूपी की राजधानी लखनऊ की सड़कों पर भी जल्द ही मोटरसाइकिल टैक्सी दौड़ती नजर आएगी।

इंवेस्टर्स मीट से पहले चालू हो जाएगी मोटरसाइकिल टैक्सी

प्रदेश की राजधानी में 21 फरवरी को देश-विदेश के बड़े-बड़े उद्योगपतियों का जमावड़ा लग रहा है। जिसके लिए योगी सरकार के मंत्री से लेकर सरकारी अफसर पूरी तरह से तैयारी कर रहे हैं। यूपी की छवि देश-विदेश में बेहतर करने के मकसद से सभी तत्पर हैं और इस प्रोग्राम के होने से पहले ही लखनऊ में मोटरसाइकिल टैक्सी शुरू करने की योजना है।

क्या कहते हैं आरटीओ प्रशासन

लखनऊ रीजन के आरटीओ प्रशासन एके सिंह ने बताया कि जल्द ही लखनऊ में मोटरसाइकिल टैक्सी की सर्विस चालू होने जा रही है। 700 बाइक परमिट को मंजूरी भी मिल गई है।

Tags:    

Similar News