भाजपा ने मानी हार! चुनाव नतीजे से पहले दफ्तर में लगाया ये पोस्टर...

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गयी। शुरूआती रुझानों में आम आदमी पार्टी आगे चल रही है वहीं भाजपा ने पहले ही अपनी हार मान ली है।

Update: 2020-02-11 03:38 GMT

दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गयी। शुरूआती रुझानों में आम आदमी पार्टी आगे चल रही है तो वहीं ऐसा लग रहा है कि जैसे भाजपा ने अपनी हार मान ली है। दरअसल, भाजपा के दिल्ली प्रदेश कार्यालय में एक पोस्टर नजर आया, जो सबके बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पोस्टर में जो लिखा है, उससे तो यहीं प्रतीत होता है कि भाजपा ने मान लिया है कि दिल्ली की सत्ता में वह नहीं आने वाले हैं।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर लगा एक पोस्टर लगा हुआ है। इस पोस्टर को देखने के बाद सवाल उठ रहा है कि क्या भाजपा ने अपनी हार स्वीकार कर ली है?

क्या है इस पोस्टर में:

बीजेपी दिल्ली दफ्तर में लगे इस पोस्टर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की फोटो लगी हुई है और साथ ही लगा है- 'विजय से हम अहंकारी नहीं होते और पराजय से हम निराश नहीं होते।' इस पोस्टर को बीजेपी की दिल्ली यूनिट ने ही लगाया है।

ये भी पढ़ें: Delhi Election Result Live: 3 सीटों पर तकनीकी खराबी के कारण वोट गिनती रुकी

भाजपा कर रही जीत का दावा:

पोस्टर में दिल्ली भाजपा क्या कहना चाहती है ये अलग मुद्दा है लेकिन वोटिंग के बाद से ही भाजपा के दिग्गज दावा कर रहे थे कि चुनाव वही जीतेंगे। इस बारे में बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मैं नर्वस नहीं हूं। मुझे विश्वास है कि यह बीजेपी के लिए अच्छा दिन होगा। हम आज दिल्ली में सत्ता में आ रहे हैं. अगर हम 55 सीटें जीतते हैं तो आश्चर्यचकित न हों। इससे पहले मनोज तिवारी ने ट्वीट करके कहा था कि हम 48 सीटें जीत रहे हैं।

रुझानों में आम आदमी पार्टी आगे:

वहीं वोटिंग शुरू होने के बाद शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी ने बढ़त बनाई हुई है। पार्टी कार्यालय में जश्न का माहौल बन गया है। आप के कार्यकर्ता और नेता उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में BJP की हार! ये है वो असली वजह जिससे लग सकता है झटका

Tags:    

Similar News