Shivpal Yadav News: सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही भाजपा सरकार : शिवपाल

Shivpal Yadav in Pratapgarh: प्रतापगढ़ पहुचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार उनके कार्यकर्ताओं व नेताओ को झूठे मुकदमों में फंसा कर जेल भेज रही है।

Update: 2023-01-31 16:27 GMT

BJP government harassing Samajwadi Party workers Shivpal

Shivpal yadav in pratapgarh: जिले में सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव का लखनऊ वाराणसी हाइवे के ढकवा बाजार में जोरदार स्वागत हुआ. सपाइयों ने उन्हें फूलमाला से लाद कर जमकर की नारेबाजी, मीडिया से बातचीत के दौरान शिवपाल यादव ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जमकर सराहना की. कहा कि अखिलेश यादव का जो भी बयान है वह सही है. उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला,. नगर निकाय चुनाव को लेकर व्यंग करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि अभी मामला कोर्ट में है, कोर्ट न्याय करेगा या भारतीय जनता पार्टी की सरकार।

भारतीय जनता पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं : शिवपाल

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वो जनता को गुमराह करना चाहती है। स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयानों से पल्ला झाड़ते व बचते हुए बोले शिवपाल बोले - जो भी बयान मौर्या जी ने दिया है वह उनका व्यक्तिगत स्टेटमेंट है, हम लोगों ने भी बोल दिया और अखिलेश ने भी बोल दिया है। जो अखिलेश ने बोला है वही हमारा फैसला है, मैं उन बातों पर नहीं जाना चाहता हूं, जो अखिलेश ने कहा है वह सही है, हम पूरे उत्तर प्रदेश में दौरा करेंगे समाजवादी पार्टी को मजबूत करेंगे। 

Tags:    

Similar News