कमल संदेश यात्रा में कार्यकर्ताओं की गाड़ियां दौड़ेगी एक लीटर पेट्रोल से

Update: 2018-11-17 07:45 GMT

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में भाजपा को कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटाने के लिए एक लीटर पेट्रोल के खर्च देना पड़ा रहा है। आमतौर पर देखा जाता है कि पार्टी कार्यकर्ता खुद ही अपनी जेब से पेट्रोल लगाकर पार्टी कार्यक्रम में हिस्सा लेते है। लेकिन अब बरेली जिले में इसकी तस्वीर उल्टी दिख रही है।

यह भी पढ़ें: लाइव वीडियो: टैंकर ड्राइवर की बेरहमी से की पिटाई, पुलिस बनी रही तमाशबीन

बरेली को भाजपा के गढ़ के रूप में जाना जाता है यही वजह थी भाजपा ने बरेली जिले की सभी 9 विधानसभा सीटे जीती थी। बरेली में कमल संदेश यात्रा के पार्टी नेताओं ने पेट्रोल डलवाने की व्यवस्था की थी ताकि कमल संदेश यात्रा में जमकर भीड़ रहे। बरेली के मिनीबाई पास के इंडियन आयल के पम्प पर पार्टी नेता द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं के पर्ची की व्यवस्था थी जिसे दिखाकर कार्यकर्ताओं की गाड़ी में एक लीटर पेट्रोल डाला जा रहा था।

यह भी पढ़ें: करिश्माई नेता से BJP को उम्मीदें, MP में प्रचार कर लहर पैदा करेंगे PM नरेंद्र मोदी

कमल नाम के कार्यकर्ता ने बताया कि नेताजी की तरफ से उनकी गाड़ी में तेल डालने की व्यवस्था की है। पर्ची दिखाने पर प्रत्येक गाड़ी में एक एक लीटर पेट्रोल डाला जा रहा है। पेट्रोल पंप के स्टाफ ने बताया की वह भाजपा की पर्ची दिखाने पर गाड़ी में पेट्रोल डाल रहे है अब तक वह 200 गाड़ियों में पेट्रोल डाल चुके है।

यह भी पढ़ें: हापुड़ : अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौके पर दर्दनाक मौत

लेकिन सवाल यही है कि यह कैसी कमल संदेश यात्रा है जहां लोगों को जोड़ने के लिए विचार की जगह लालच देकर जोड़ा जा रहा है। आपको बताते चले कि बरेली जिले में कमल संदेश यात्रा केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और संगठन मंत्री भवानी सिंह के नेतृव्य में निकाली जा रही है।

Tags:    

Similar News