Meerut News: हारने के बाद भी सौ विधायकों के बराबर हूं, मेरठ में बोले भाजपा नेता संगीत सोम

Meerut News: होली मिलन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व भाजपा विधायक ठाकुर संगीत सोम ने एक बार फिर खुद को 100 जीते हुए विधायकों के बराबर बताया

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-03-05 14:32 GMT

मेरठ: भाजपा नेता संगीत सोम ने कहा मैं हारने के बाद भी सौ विधायकों के बराबर हूं

Meerut News: जनपद के देहात क्षेत्र में लावड़ के बड़ा शिव मंदिर के पास भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व भाजपा विधायक ठाकुर संगीत सोम ने एक बार फिर खुद को 100 जीते हुए विधायकों के बराबर बताते हुए कहा कि मैं हारने के बाद भी 100 विधायकों के बराबर काम कराता हूं। उन्होंने कहा कि आज भी जो काम किसी से नहीं होता वो आखिर में मुझे ही फोन करता है।

भाजपा नेता ने कहा कि मैं राजनीति जनता की सेवा के लिए करता हूं। दिन रात लोगों ने मुझसे काम कराए हैं। इस मौके पुर पूर्व भाजपा विधायक ने अनेक प्रतिभाओं को मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया। कार्यक्रम में कोरोना योद्धाओं, चिकित्सकों, खेलकूद प्रतिभा, शिक्षकों और छात्रों को सम्मानित किया गया। भाजपा नेता मोहन सैनी के नेतृत्व में संचालन भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल सैनी ने किया। इस दौरान नगर पंचायत संविदा सफाई कर्मचारियों ने गौरव वाल्मीकि के नेतृत्व में पूर्व विधायक को ज्ञापन देते हुए संविदा कर्मचारियों को नियमित करने की मांग की। उन्होंने जल्द उनकी समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान रिशिपाल भंडारी, पदमेंद्र चेयरमैन, रामपाल सैनी, अनिल शर्मा, रामभूल, परवीन, दीपक, हरेंद्र अहलावत, सोनूसूद, अजीत आदि उपस्थित रहे।

विश्व संवाद केन्द्र द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन

इधर शहर में विश्व संवाद केन्द्र, मेरठ की ओर से रविवार को होली के उपलक्ष्य में पत्रकार होली मिलन कार्यक्रम हुआ। इस मौके पर कलाकारों के एक से बढ़कर एक होली गीतों के साथ कवियों की सुन्दर प्रस्तुतियों ने लोगों का मन मोह लिया।

सूरजकुंड रोड स्थित केशव भवन में ‘पत्रकार होली मिलन’ समारोह में एक दूसरे को अबीर गुलाल लगा और गुंजिया खिलाकर होली त्योहार की शुभकामनाएं दी गईं। इस मौके पर उपस्थित वक्ताओं ने होली उत्सव के महत्व पर अपने-अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि होली रंगों, सद्भावना एवं समरसता का त्योहार है, जो समाज को जोड़ता है। अपनी परंपराओं के प्रति युवा पीढ़ी के जागरुक करने पर जोर दिया।

उन्होंने कहा कि हमें पश्चिम के विकासवादी मॉडल की मानसिकता को बदलकर अपने जीवन में भारतीयता को अपनाने की जरूरत है। इस मौके पर स्थानीय पत्रकारों और कवियों द्वारा होली गीतों की एक से बढ़कर रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुतियों ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया।

होली मिलन समारोह में वरिष्ठ पत्रकार सुधाकर आशावादी, राजेन्द्र सिंह, सूर्यकान्त, लोकेश टंडन सहित विभिन्न मीडिया संस्थानों के सम्पादक, वरिष्ठ पत्रकार सहित अन्य गणमान्य लोग सम्मिलित हुए।

Tags:    

Similar News