BJP नेता की दर्दनाक मौत: सीने पर बरसी ताबड़तोड़ गोलियां

धौलाना थाना क्षेत्र के करपुर जट्ट गांव के रहने वाले राकेश शर्मा बीजेपी में मंडल महामंत्री थे आज सुबह करीब 7:30 बजे राकेश शर्मा रोज़ की तरह बाइक से अपनी जॉब के लिए छज्जुपुर इंटर कालेज के लिए जा रहे थे, जैसे ही राकेश शर्मा सपनावत गांव के पास रजवाह के नज़दीक पहुंचे तभी कार सवार बदमाशों ने राकेश शर्मा पर तबतोड़ गोलियां बरसा दी ।

Update: 2023-04-08 17:10 GMT

हापुड़: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर बीजेपी नेता की हत्या से सनसनी फैल गई है, बीजेपी के मंडल महामंत्री राकेश शर्मा की दिन-दहाड़े कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

ये भी देखें : यूपी: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के दौरे से पहले रामपुर में धारा 144 लागू

राकेश शर्मा रोज़ की तरह बाइक से आफिस जा रहे थे

बताया जा रहा है धौलाना थाना क्षेत्र के करपुर जट्ट गांव के रहने वाले राकेश शर्मा बीजेपी में मंडल महामंत्री थे आज सुबह करीब 7:30 बजे राकेश शर्मा रोज़ की तरह बाइक से अपनी जॉब के लिए छज्जुपुर इंटर कालेज के लिए जा रहे थे, जैसे ही राकेश शर्मा सपनावत गांव के पास रजवाह के नज़दीक पहुंचे तभी कार सवार बदमाशों ने राकेश शर्मा पर तबतोड़ गोलियां बरसा दी और मौके से फरार हो गए, आनन फानन में राकेश शर्मा को घायल अवस्था में हापुड़ अस्पताल ले जाया गया। जहां पर राकेश शर्मा ने दम तोड़ दिया,

बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हुई हत्या से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है, पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हए है।

ये भी देखें : चौकन्ना हुआ भारत! खतरनाक आतंकी को मिला इमरान का साथ

आखिर कार सवार बदमाश कौन थे

पुलिस अधिकारियों ने जल्द ही हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है। लेकिन बड़ा सवाल ये बना हुआ है कि आखिर कार सवार बदमाश कौन थे और आखिर किस वजह से उन्होंने बीजेपी नेता की ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी, अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर पुलिस कब तक इन बदमाशों को गिरफ्तार कर बीजेपी नेता की हत्या का खुलासा कर पाती है ।

Tags:    

Similar News