Meerut News: बाइक सवार बदमाशों से भिड़ने वाली रिया अग्रवाल को भाजपा नेता ने की गोद लेने की घोषणा, एसएसपी भी कर चुके हैं सम्मानित

Meerut News: विनीत शारदा ने रिया के परिवार के बीच बिटिया रिया को गोद लेने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि आज से इस बहादुर बेटी की जिम्मेदारी उनकी है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2022-12-13 17:35 IST

Meerut News (Social Media)

Meerut News: दादी के कुंडल छिनने से बचाने के लिए बाइक सवार दो बदमाशों से भिड़ने वाली रिया अग्रवाल मेरठ ही नहीं बल्कि आसपास के जनपदों में सेलिब्रिटी बन गई है। रिया के इस साहस को हर कोई सलाम कर रहा है। सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव द्वारा सोमवार को रिया के साहस की सराहना करते हुए फोन पर रिया का हौसला बढ़ाने के बाद मंगलवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा मेरठ की शान बिटिया रिया अग्रवाल के घर लालकुर्ती पहुंचे। विनीत शारदा ने बिटिया रिया को शाल ओढ़ा कर और पगड़ी पहना कर भगवान की तस्वीर देकर फूलो के गुलदस्ते से स्वागत किया।

इस मौके पर विनीत शारदा ने रिया के परिवार के बीच बिटिया रिया को गोद लेने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि आज से इस बहादुर बेटी की बिटिया की जिम्मेदारी उनकी है। उन्होंने बहादुर बिटिया की शादी की जिम्मेदारी ली।

बिटिया के उज्वल भविष्य की भगवान से कामना की। शारदा ने कहा कि बिटिया रिया ने बहुत हिम्मत का काम किया है। उन्होंने रिया की बहादुर को को सेल्यूट किया। इससे पहले कल मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण द्वारा भी रिया को प्रशस्ति पत्र और यूपी पुलिस का मोमेंटो देकर सम्मानित किया जा चुका है।

क्या करती हैं रिया

मूल रूप से लाल कुर्ती के छोटा बाजार स्थित मैदा मोहल्ला निवासी रिया बीकॉम की पढ़ाई पूरी कर चकी है। रिया का परिवार गाजियाबाद की मोदी नगर स्थित कृष्णा कॉलोनी में रहता है।

शनिवार को दिया अपनी दादी अम्मा संतोष अग्रवाल के साथ परिवार के अन्य सदस्यों से मिलने लालकुर्ती आई थी। घर से चंद कदम दूर बाइक सवार बदमाशों ने संतोष अग्रवाल के कानों के कुंडल खींच लिए।

तभी रिया ने बदमाशों की बाइक खींचकर गिरा दी। रिया ने कुंडल लूट कर भाग रहे सचिन का गिरेबान पकड़ लिया जबकि शिवम को थप्पड़ जड़े। रिया अग्रवाल ने बताया कि बदमाशों के कुंडल खींचने के बाद अचानक ही जोश आ गया था।

इसके बाद बदमाशों से कुंडल वापस लेने की जिद थी। पुलिस ने भी घटना के पांच घंटे के अंदर दोनों बदमाशों को दबोच लिया। रिया की बहादुरी शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Tags:    

Similar News