BJP विधायक के बिगड़े बोल, मुसलमानों को बताया रावण के खानदान का

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा मुसलमान विदेशी मानसिकता के पोषक हैं तथा रावण के खानदान के हैं ।

Published By :  Shraddha
Report By :  Anoop Hemkar
Update: 2021-04-11 10:06 GMT

photos (social media)

बलिया । भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने आज कहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार भाजपा नेताओं की अच्छाई के बजाय अखिलेश सरकार में सपा नेताओं की गुंडागर्दी के कारण बनी । उन्होंने कहा है कि मुसलमान विदेशी मानसिकता के पोषक हैं तथा रावण के खानदान के हैं । उन्होंने दावा किया है कि गो मूत्र का सेवन करने से कोविड को भगाया जा सकता है ।

उत्तर प्रदेश में नौकरशाही के कारण प्रजातंत्र दुर्बल होता जा रहा है

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सिंह ने आज जिले के दुबे छपरा ग्राम में जीउत बाबा देवी के मंदिर के लोकार्पण कार्यक्रम से इधर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में नौकरशाही के बेलगाम हो जाने व सम्मान न देने की वजह से भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक निराश हैं । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश में नौकरशाही के कारण प्रजातंत्र दुर्बल होता जा रहा है । अधिकारियों की ही केवल चल रही है । स्थिति यह हो गई है कि अधिकारी बड़े नेताओं का फोन तक नही उठा रहे ।

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह

उन्होंने कहा कि जिले के दुर्जनपुर ग्राम में भाजपा नेता धीरेंद्र प्रताप सिंह ने आत्मरक्षा के लिए गोली चलाई थी वरना वह मारा जाता , लेकिन प्रशासन ने धीरेंद्र के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई कर दी है । उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई प्रजातंत्र पर कलंक के समान है । उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार भाजपा नेताओं की अच्छाई के बजाय अखिलेश सरकार में सपा नेताओं की गुंडागर्दी के कारण बनी है । उन्होंने देश में कोविड के बढ़ते प्रभाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया है कि वह आम लोगों को गो मूत्र का सेवन करने के लिए सुझाव दे ।

गो मूत्र का सेवन करने से कोविड को भगाया जा सकता है

उन्होंने कहा कि वह पिछले 25 साल से गो मूत्र , तुलसी का पत्ता व काली मिर्च का सेवन कर रहे हैं तथा पूर्ण स्वस्थ हैं । उन्होंने इसके जरिये कैंसर व हृदय रोगियों को स्वस्थ कर दिया है । यह सहज उपाय है तथा प्रमाणित भी है । उन्होंने दावा किया है कि इस नुस्खे का सेवन कर कोविड पर आसानी से विजय प्राप्त किया जा सकता है ।

photos (social media)

कन्हैया दूबे की एक एकड़ अस्सी जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया

भाजपा विधायक सिंह ने अपने दल के बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि सांसद मस्त ने हाल में ही बैरिया क्षेत्र के दलन छपरा ग्राम के कन्हैया दूबे की एक एकड़ अस्सी डिसमिस जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया है । उन्होंने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के बाद वह कन्हैया दूबे को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ेंगे ।

भाजपा सांसद में संस्कार का दोष है

उन्होंने इसके साथ ही कहा है कि भाजपा सांसद में संस्कार का दोष है । उनसे अच्छे काम की उम्मीद नही की जा सकती है । उन्होंने जानकारी दी है कि उन्हें यह कदम भाजपा नेतृत्व की चुप्पी के कारण बाध्य होकर उठाना पड़ रहा है । उन्होंने जानकारी दी है कि उनके द्वारा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त की कारगुजारियों का ब्यौरा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित वरिष्ठ नेताओं को दिया जा चुका है ।

उन्होंने बेतुका बयान देते हुए कहा कि अधिकांश मुसलमान देशद्रोही हैं

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद मामले में एक न्यायालय के निर्णय के बाद मुकदमे के वादी को धमकी दिये जाने से जुड़े सवाल के जबाब में भाजपा विधायक ने कहा कि मुसलमान यदि बड़े मन व बड़े हृदय के रहते तो वह काशी व मथुरा हिंदुओं को सौंप देते । उन्होंने बेतुका बयान देते हुए कहा कि अधिकांश मुसलमान देशद्रोही हैं । वह भारत विरोधी चिंतन रखते हैं । उन्हें भारत माता की जय बोलने से परहेज है , लेकिन पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने से नही । मुसलमान विदेशी मानसिकता के पोषक हैं । वह रावण के खानदान के हैं । वर्तमान युग के रावण व राक्षस हैं । उनका अब चलने वाला नही है , क्योंकि धरती पर भगवान राम व हनुमान के रूप में नरेंद्र मोदी व योगी आदित्यनाथ का अवतरण हो चुका है ।   

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News