ऐसा भाजपा विधायक: जिसके निशाने पर सांसद व पुलिस अधिकारी, जाने पूरा मामला

अपने पुत्र के उपर दलित एक्ट का मुकदमा दर्ज होने से तिलमिलाए भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के निशाने पर भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त व पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ आ गये हैं।

Update: 2020-07-02 09:17 GMT

बलिया: अपने पुत्र के उपर दलित एक्ट का मुकदमा दर्ज होने से तिलमिलाए भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के निशाने पर भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त व पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ आ गये हैं। उन्होंने भाजपा सांसद मस्त के भाई पर प्रशासन की मदद से गलत तरीके से जमीन पर कब्जा करने तथा पुलिस पर भाजपा सांसद के इशारे पर भाजपा सांसद की मुखालफत करने वालों के विरुद्ध फर्जी मुकदमा कराने का आरोप लगाया है तथा कहा है कि वह इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करेंगे।

ये भी पढ़ें:तिलमिलाए चीन-पाकिस्तान: चले थे भारत को फंसाने, बीच में आ गए ये दो देश

बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सिंह के तेवर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों खासकर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ को लेकर अत्यंत तल्ख हो गए हैं। उन्होंने भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर भी सीधे हमला किया है । भाजपा विधायक सिंह आज न्यूजट्रैक से बातचीत में जिले की पुलिसिया व्यवस्था को लेकर काफी हमलावर रहे। उन्होंने टकरसन के एक व्यक्ति व नारायणगढ़ में हुई हत्या को जिले में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति के साथ जोड़ा।

उन्होंने कहा कि बैरिया में अवैध शराब की बरामदगी तथा मांझी तक अवैध शराब की आवाजाही स्पष्ट प्रमाण है कि जिले में पुलिसिया व्यवस्था फिसड्डी हो गई है। उन्होंने कहा कि कि यदि पुलिसिया व्यवस्था दुरुस्त रहती तो मांझी तक अवैध शराब की खेप आ ही नही पाती। उन्होंने अपने बेटे के विरुद्ध पिछले दिनों दलित एक्ट व बलवा आदि के आरोप में दर्ज हुए मुकदमे का उल्लेख करते हुए दावा किया कि सुदिष्ट बाबा के पशु मेला की जमीन के फर्जीवाड़े का मसला उठाने के कारण योजनाबद्ध तरीके से भाजपा सांसद के इशारे व पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर उनके पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि बैरिया क्षेत्र में फर्जी मुकदमा दर्ज कराने की बाढ़ आ गई है। भाजपा सांसद के परिवार के गलत काम का जो कोई भी मुखालफत करता है, उसके विरुद्ध फर्जी मुकदमा खास तौर पर दलित उत्पीड़न का दर्ज कर लिया जाता है। उन्होंने भाजपा सांसद के भाई कन्हैया सिंह पर प्रशासन की मदद से गलत तरीके से भूमि पर कब्जा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राम बाबु यादव की दस एकड़ जमीन पर सांसद के भाई ने कब्जा भी कर लिया तथा राम बाबु के विरुद्ध कातिलाना हमला व दलित उत्पीड़न का फर्जी मुकदमा भी दर्ज करा दिया । उन्होंने इसके साथ ही आरोप लगाया कि सांसद के भाई ने बाबू के शिवपुर ग्राम के विजय प्रताप सिंह की 18 एकड़ भूमि पर कब्जा कर लिया है।

ये भी पढ़ें:सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने संजय लीला भंसाली को पूछ-ताछ के लिया बुलाया

भाजपा विधायक श्री सिंह ने कहा कि वह अपनी पूरी शक्ति से बैरिया क्षेत्र की रक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि सुदिष्ट बाबा के पशु मेला की जमीन में हुए फर्जीवाड़ा व बैरिया क्षेत्र में फर्जी मुकदमों की आयी बाढ़ के मसले को वह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व संगठन महासचिव सुनील बंसल के समक्ष रख चुके हैं। वह शीघ्र ही सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उनको भी सारे मामले की वस्तुस्थिति से अवगत कराएंगे। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि जरूरत पड़ने पर वह इस मसले को लेकर सड़क पर उतरकर आंदोलन भी कर सकते हैं।

अनूप कुमार हेमकर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News