Barabanki News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने PFI और अखिलेश यादव पर दिया बड़ा बयान

Barabanki News: बाराबंकी पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी,PFI पर की गई कार्यवाई और अखिलेश यादव के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर दिया बड़ा बयान

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2022-10-01 09:38 GMT

बाराबंकी में सेवा पखवाड़े में मौजूद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी 

Barabanki News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है। सेवा पखवाड़े के तहत देशभर में भाजपा द्वारा लगातार कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। आज बाराबंकी में सेवा पखवाड़े के तहत उत्तर प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी वृक्षारोपण कार्यक्रम में पहुंचे। यहां शहर में पल्हरी चौराहा के पास जेब्रा पार्क में भूपेंद्र चौधरी ने कार्यकर्ताओं संग वृक्षारोपण किया। कार्यक्रम के दौरान भूपेंद्र चौधरी ने पीएफआई पर की गई कार्रवाई और अखिलेश यादव के तीसरी बार सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने को लेकर बड़ा बयान दिया।

कार्यक्रम के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सरकार के पास इनपुट थे, जिसमें देश विरोधी गतिविधियां पाई गई। उस पर कड़ी कार्रवाई करते हुए प्रतिबंध लगाया गया है। मामले की जांच चल रही है जिन-जिन लोगों की गतिविधि संदिग्ध पाई जाएंगी उन पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सरकार मोदी जी के नेतृत्व में किसी भी देश विरोधी गतिविधि को बर्दाश्त नहीं करेगी।

अखिलेश यादव के लगातार तीसरी बार सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर भूपेंद्र चौधरी ने परिवारवाद का तंज कसा। उन्होंने कहा कि 1992 में उनकी राजनीतिक दल के रूप में स्थापना हुई थी। आज 30 साल हो गए हैं समाजवादी पार्टी आदरणीय मुलायम सिंह और आदरणीय अखिलेश जी तक ही पहुंची है। इससे बड़ा ज्वलंत परिवारवाद का दूसरा कोई नहीं हो सकता। भूपेंद्र चौधरी ने आगे कहा कि पिछले सात-आठ सालों से राजनीतिक दृष्टि से परिणाम सपा के अनुकूल नहीं रहे हैं, लेकिन वह नया अध्यक्ष या प्रदेश अध्यक्ष नहीं दे पाए हैं। उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी या अन्य कोई पार्टी परिवारवाद के आधार पर आगे बढ़ेगी या परिवारवाद के छाया में बढ़ेगी इसके अलावा उनकी कोई सोच नहीं है।

Tags:    

Similar News