Mirzapur News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने समाजवादी पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप, बोली ये बड़ी बात

Mirzapur News: प्रयागराज हत्याकांड पर बोले समाजवादी पार्टी ने गुंडे माफियाओं को पाल रखा है, आज वह इतने सशक्त हो गए हैं कि ऐसी जघन्य घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2023-03-10 09:44 GMT

bjp state president bhupendra singh chaudhary

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी का मिर्जापुर पहुंचे।मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने के बाद भूपेंद्र सिंह चौधरी भाजपा कार्यालय पहुंचे। भूपेंद्र सिंह चौधरी ने पत्रकार वार्ता कर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। वहीं, प्रयागराज हत्याकांड पर बोले समाजवादी पार्टी ने गुंडे माफियाओं को पाल रखा है, आज वह इतने सशक्त हो गए हैं कि ऐसी जघन्य घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

उमेश पाल हत्याकांड पर हुए हमलावर

प्रयागराज में हुई घटना पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहाकि "इस तरह की घटना हम सबके लिए बहुत दुखद है, जिस परिस्थिति में उमेश पाल की हत्या हुई बहुत पीड़ा देने वाला है, भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की संवेदना परिवार के साथ है।पीड़ित परिवार के साथ हम खड़े हैं, लेकिन इस तरीके की घटना को जिस प्रकार से अंजाम दिया गया, उसमें कहीं ना कहीं एक माफिया तंत्र दिखाई देता है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री ने कहा है जो भी लोग संलिप्त है, जिन लोगों की भागीदारी रही है उन लोगों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। ऐसी कार्यवाही की जाएगी कि नजीर बने", यह सब सारे अपराधी माफिया समाजवादी पार्टी के सरकारों के समय का ही पाप है।उन्हीं की सरकारों में संरक्षण पाकर यह लोग इतने ताकतवर हुए हैं लेकिन सरकार संकल्पित है।हम लोग इसी जनादेश के साथ सरकार बनाए हैं। बेहतर कानून का राज स्थापित करना है जो दंगाई, माफिया है उनके खिलाफ कठोरतम कार्यवाही करना है।

नगर निकाय चुनाव को लेकर कहा

नगर निकाय चुनाव में भी समाजवादी पार्टी की गलती निकालते हुए कहकि दिसंबर में नगर निकाय चुनाव प्रस्तावित थे भाजपा की पूरी तैयारी थी। हमने अपने संगठन का संगठन की बूथ स्तर तक की कमेटी भारतीय जनता पार्टी ने तैयार कर रखी थी।लेकिन मामला समाजवादी पार्टी के षड्यंत्र के कारण न्यायालय में चला गया और सरकार के खिलाफ आयोग ने स्थगन आदेश दे दिया। आयोग की रिपोर्ट जैसे ही आ जाएगी वैसे ही उत्तर प्रदेश में नगर निकाय का चुनाव अप्रैल के अंतिम सप्ताह में प्रदेश की जनता मतदान कर सकेंगी।

Tags:    

Similar News