BJP कैबिनेट मंत्री ने कहा- अखिलेश हैं एक नासमझ बच्चे, अब ना देखें UP में आने के सपने

Update: 2017-03-27 11:41 GMT

आगरा: बीजेपी की सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहले बार आगरा पहुंचे प्रोफ़ेसर एसपी सिंह बघेल ने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की तुलना एक नासमझ बच्चे से की। साल 2022 में 5 कालिदास मार्ग मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धोने संबंधित अखिलेश के बयान पर पलटवार करते हुए बघेल ने कहा कि वह साल 2022 में होने वाले चुनाव में अपनी वापसी को भूल जाए क्योंकि अब प्रदेश से योगी और केंद्र से मोदी कभी नहीं जाने वाले। उन्होंने ब्रज क्षेत्र कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ये बात कही।

यह भी पढ़ें...IPS हिमांशु ने ट्वीट कर खोली UP पुलिस की पोल, कहा- यादव जाति के होने के कारण हुआ ट्रांसफर

बिरयानी को भी बेचने की अनुमति नहीं

ब्रज क्षेत्र कार्यालय पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। मंच पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बघेल ने कहा कि जब योगी सरकार ने मकर संक्रांति पर जनता के हित को देखते हुए सड़कों पर खिचड़ी बंटवाने की अनुमति नहीं दे सकती तो वह जगह- जगह बिरयानी को भी बेचने की अनुमति नहीं दे सकती।

यह भी पढ़ें...योगी युग में पहली बड़ी कार्रवाई, IPS हिमांशु कुमार निलंबित, लगाए थे ये गंभीर आरोप

योगी सरकार के सिर्फ तीन एजेंडे विकास-विकास और विकास

उन्होंने बताया की आगरा में एरपोर्ट और अन्य विकास की योजनाओं पर काम होना हैं। सस्पेंड हुए आईपीएस ऑफिसर हिमांशु के मामले में कहा कि अभी तक किस अधिकारी का जाति के आधार पर ट्रांसफर वह है वह हिंमाशु बताए। हिमांशु पूर्वाग्रह से ग्रस्त अधिकारी हैं इसी कारण चुनाव आयोग ने उन्हें काउंटिंग से दूर रखा था। ​

Tags:    

Similar News