ये कैसा महिला सम्मान? BJP कार्यकर्ताओं ने महिला कांस्टेबल को पीटा

Update: 2016-07-28 14:31 GMT

लखनऊ : बीजेपी दावा कर रही है कि वह महिला और बेटी के सम्मान की लड़ाई लड़ रही है। लेकिन ये तस्वीरें उन दावों की पोल खोल रही हैं। प्रदर्शन के दौरान बीजेपी की कार्यकर्ताओं ने एक महिला कांस्टेबल को खींचते हुए अपनी गिरफ्त में ले लिया। यही नहीं उसका गला भी दबाया। महिला कांस्टेबल चीखती रही लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा। कुछ महिला समर्थकों ने उसको एक दो थप्पड़ भी जड़ दिए।

काफी देर बाद महिला कांस्टेबल उनकी गिरफ्त से छूट पाई, ऐसे में सवाल यह उठता है कि बीजेपी किस महिला सम्मान की बात कर रही है? क्या ये सिर्फ दिखावा है? सम्मान किसी खास महिला का करना है या फिर सभी महिलाओं का?

कैसे आई ये नौबत

भारतीय जनता पार्टी ने नसीमुद्दीन सिद्दकी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एक विशाल प्रदर्शन का आयोजन किया था। इसमें कई जिले से महिला समर्थक शामिल हुईं थीं। प्रदर्शन जैसे ही डीएम आवास पंहुचा, वहां मौजूद पुलिस ने बैरिकेटिंग कर रखी थी।

समर्थक उग्र हो गए और बैरिकेटिंग तोड़ने का प्रयास करने लगे। इसपर पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, समर्थकों ने बैरिकेटिंग तोड़ दी, महिला कांस्टेबल ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसे खींच लिया और उसकी पिटाई कर दी।

Similar News