Hapur News: भाजपा के जिला महामंत्री सहित चार पर 18 लाख की धोखाधड़ी का आरोप, जानिए पूरा मामला

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में भाजपा के महामंत्री सहित चार आरोपितों पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Update:2023-07-12 21:11 IST

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में भाजपा के महामंत्री सहित चार आरोपितों पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि दुकान बेचने के नाम पर जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र की एक महिला से भाजपा के जिला महामंत्री सहित चार आरोपियों ने 18 लाख 36 हजार की नकदी का गबन कर लिया। जिसके बाद आरोपियों ने बैनामा करने से भी इनकार कर दिया। पीड़िता द्वारा अपने पैसे वापस मांगने पर महिला सहित परिजनों को मौत के घाट उतारने की धमकी दे डाली। पीड़िता ने एसपी से गुहार लगाई थी, जिसके बाद एसपी के आदेश के बाद पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने ये लगाया आरोप

पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वर्ष 2017 से 2019 तक मोहल्ला इंद्रलोक कालोनी के अरुण मित्तल, रूबी और गगन मित्तल उनके मकान पर किराए रहे थे। वहीं वर्ष 2017 में तीनों लोग भाजपा के जिला महामंत्री गांव वझीलपुर के श्यामेंद्र त्यागी को साथ लेकर उनके पास पहुंचे। इन सभी ने पीड़िता को बताया कि मोदी जनाना अस्पताल के सामने वाली मार्केट में उनकी एक दुकान है। जिसे वह बेचना चाहते हैं। दोनों पक्षों के बीच दुकान का सौदा 26 लाख रुपये में तय किया था। पीड़िता ने आरोपियों को 18 लाख 36 हजार रूपए दिए थे। इसके बाद से आरोपी दुकान का बैनामा करने के नाम पर टरकाते आ रहे हैं। सख्ती से बैनामा करने की बात पर आरोपियों ने पीड़िता को हत्या की धमकी दी और पैसे लौटाने से इन्कार से कर दिया। चौकी व थाने में शिकायत करने पर मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। इंसाफ के लिए पीड़िता ने एसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई थी।
एसपी ने मामले में दिए जांच के आदेश
एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मामले में भाजपा के जिला महामंत्री सहित चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। जांच कर मामले उचित कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News