BKU का प्रदर्शन Muzaffarnagar में Rakesh Tikait के लिए Z प्लस सुरक्षा की मांग

BKU Demonstration प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन जिला प्रशासन को सौपा प्रदर्शनकारी राकेश टिकैत के लिए Z प्लस सुरक्षा व आरोपियों पर सख़्त कार्रवाई की माँग कर रहे थे।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2022-05-31 17:29 IST

बेंगलूर में बीकेयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पर स्याही फेंके जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मंगलवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में जिला कलेक्ट्रेट पर सैकड़ों बीकेयू कार्यकर्ताओं और किसानों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौपा। प्रदर्शनकारी राकेश टिकैत के लिए Z प्लस सुरक्षा और आरोपियों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की माँग कर रहे थे।

राकेश टिकैत पर स्याही फेंके जाने की घटना के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किसान सियासत गरमा गई है। इस मामले को लेकर सिसौली गाँव में आपातकालीन पंचायत बुलाई गई थी, जिसमें बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने ये घोषणा की थी की उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों में जिला कलेक्ट्रेट पर आज किसान प्रदर्शन करेंगे।


प्रदर्शन के दौरान शांतिपूर्वक तरीके से सभी किसानों ने बताया है कि सरकारें इस मामले में संज्ञान लें अन्यथा भारतीय किसान यूनियन से जुड़ा किसान बड़ी संख्या में प्रत्येक जिलों में अपनी ताकत प्रदर्शित करते हुए आगे की कार्यवाही स्वयं करेगा।

Tags:    

Similar News