फेसबुक पर हुआ प्यार: बस्ती में प्रेमिका के साथ प्रेमी ने किया दुष्कर्म, घायल अवस्था में नदी में फेंका

फेसबुक पर हुआ प्यार: जिले में फिर एक बार दरिंदगी की घटना सामने आई। लड़की के साथ दरिंदों ने मिलकर पहले रेप किया फिर लहू-लुहान कर नदी के पुल से नीचे फेंका दिया।

Report :  Amril Lal
Update: 2022-05-28 18:06 GMT

बस्ती: प्रेमिका के साथ प्रेमी ने किया दुष्कर्म: Photo - Newstrack

Basti News: बस्ती जिले में महिलाओं पर हो रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन हत्या, बलात्कार (Rape Case) और लूट की घटनाएं बढ़ रही हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

आज बस्ती जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। बताते चलें कि जिले में फिर एक बार दरिंदगी की घटना सामने आई। ऐसी दरिंदगी कि लड़की, जिंदगी और मौत के बीच में जूझ रही है। लड़की के साथ दरिंदों ने मिलकर पहले रेप किया फिर लहू लुहान कर नदी के पुल से नीचे फेंका दिया। सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। पीड़िता को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे, होश में आने के बाद पीड़िता ने आप बीती सुनाई। पीड़िता की आपबीती सुनकर थाना कोतवाली में पीड़िता के पिता ने तहरीर दिया। तहरीर के आधार पर धारा 376 डी, 364 ,307 ,323 ,392, बलात्कार और जान से मारने के संबंध में थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया।

परिवार शादी समारोह में व्यस्त थे

बता दें कि पीड़िता की बहन की शादी थी, बारात आई हुई थी सारे परिवार शादी समारोह में व्यस्त थे रात लगभग 3:25 बजे पीड़िता के पिता के मोबाइल पर फोन आया कि आपकी लड़की नदी में डूब रही थी। बचाओ-बचाओ की आवाज लगा रही थी उसको बचा कर लाए हैं। लड़की डारी डिहा में है आकर ले जाइए पीड़िता के पिता ने अपने दामाद को भेजा पीड़ित लड़की को गंभीर हालत में लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मोहल्ले के रहने वाले एक शख्स ने पूछताछ की तो पीड़ित लड़की ने बताया कि मुझे भीड़ भाड़ में शुभम एवं अर्जुन जो भरथापुर और भुअर जेल के निवासी है जबरन मोटर साइकिल पर बीच में बैठा लिए और भदेश्वर नाथ ले गए और पीड़िता के साथ मारपीट की जबरन बलात्कार भी किया। मोबाइल छीन लिए जान से मारने के नियत से नदी में ढकेल दिया। बस्ती जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया तब पीड़िता बेहोशी की हालत में थी होश आने पर गंभीर चोट और लड़की का रेप का डॉक्टरी कराने के आधार पर आगे की कार्यवाही कोतवाली पुलिस खबर लिखे जाने तक कर रही है।

लड़की का मेडिकल कराया जा रहा 

अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि एक युवती के पिता ने आरोप लगाया है कि मेरे बच्चे के साथ रेप किया गया है, पुलिस पूरी घटनाक्रम की जांच कर रही है। दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया मुकदमा लिख कर लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है।

Tags:    

Similar News