Agra Crime News: डॉक्टरों के बिना चल रहा था अस्पताल, संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आगरा में अवैध रूप से संचालित श्री राम मेडिकेयर सेंटर पर स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में सील लगा दी गई है ।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-11 00:47 GMT

आगरा में अवैध रूप से संचालित श्री राम मेडिकेयर सेंटर: डिजाईन फोटो- सोशल मीडिया

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में अवैध रूप से संचालित श्रीराम क्लिनिक एंड मेडिकेयर सेंटर पर जिला प्रशासन की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है । अवैध रूप से संचालित श्री राम मेडिकेयर सेंटर पर स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में सील लगा दी गई है ।

बताया जा रहा है कि अस्पताल का संचालन अवैध तरीके से किया जा रहा था । अस्पताल में मरीज भर्ती थे । लेकिन डॉक्टर कोई नहीं था । अस्पताल में मरीजों की डिलीवरी से लेकर मरहम पट्टी तक का काम किया जाता था । लेकिन सब कुछ अवैध तरीके से हो रहा था ।

बिना डॉक्टरों के की जा रही थी मरीजों की मरहम पट्टी और डिलीवरी

एसडीएम फतेहाबाद ने बताया कि अवैध रूप से अस्पताल संचालन की शिकायत पर छापेमारी की गई । अस्पताल में मरीज भर्ती मिले । लेकिन कोई डॉक्टर नहीं था । अस्पताल में मरीजों की डिलीवरी से लेकर मरहम पट्टी तक का काम किया जाता था । अस्पताल को सील कर दिया गया है ।

अस्पताल का संचालन करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अस्पताल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा कर विधिक कार्रवाई की जाएगी । अस्पताल में भर्ती मरीजों को इलाज के लिए दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट कर दिया गया है ।

Tags:    

Similar News