Agra Crime News: महिलाओं, बच्चों की चीख-पुकार से हाहाकार, अब जाकर जागी पुलिस

Burj Cafe Agra: वायरल वीडियो में सड़क पर मारपीट.., महिलाओं, बच्चों की चीख-पुकार से हाहाकार मचा हुआ है। तस्वीरें आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र के मेहर टॉकीज पर स्थित पाम बुर्ज कैफे की हैं।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Monika
Update: 2021-10-01 07:21 GMT

कैफे में हुई मारपीट (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Burj Cafe Agra: सूबे में अराजकता की स्थिति हो गई है। कहीं पुलिस होटल में घुसकर व्यापारी को मार दे रही है तो कहीं आर्डर में देरी होने पर वेटर को दबंग मौत दे रहे हैं। कुछ इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। जिसमें बच्चों की चीख पुकार के बीच महिलाओं से मारपीट हो रही है। यह किसी फिल्म का सीन नहीं। कैफे में हुई मारपीट की हकीकत है (Viral Video Social Media) जिसमें दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ डकैती (dakaiti) का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मामला आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र का है।

वायरल वीडियो में सड़क पर मारपीट.., महिलाओं, बच्चों की चीख-पुकार से हाहाकार मचा हुआ है। तस्वीरें आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र के मेहर टॉकीज पर स्थित पाम बुर्ज कैफे की हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा रहा है किस तरह लाठी-डंडे चल रहे हैं। मासूम बच्चियां चीख रही हैं। बिलख रही हैं लेकिन डंडे चलाने वाले किसी पर रहम नहीं कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि बड़ी अथाई थाना नाई की मंडी के रहने वाले गौरव शिवहरे अपने परिवार के साथ पार्टी करने के लिए कैफे में गए थे। शराब पीने के दौरान नशे में विवाद हो गया। इसके बाद कैफे में हंगामा मच गया। लात घूंसे चलने लगे। बात इस कदर बढ़ी की अधिकारियों के साथ कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। अराजकता का आलम यह था कि पुलिस के सामने भी जमकर मारपीट हुई।

डकैती का मुकदमा हुआ दर्ज

इसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे और एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ आईपीसी की धारा 395 यानी कि डकैती का मुकदमा दर्ज करा दिया। मामला बुधवार देर रात का बताया जा रहा है। मारपीट के ये वीडियो दोनों तरफ से डकैती का मुकदमा दर्ज होने के बाद कल शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

एक पक्ष के गौरव अग्रवाल, गौरव शिवहरे ने आरोप लगाया है कि कैफे के बाउंसरों ने उनके साथ गई परिवार की महिलाओं के साथ मारपीट व लूटपाट की है। वहीं कैफे के कर्मचारी अवधेश नारायण ने गौरव और उनके परिवार की महिलाओं पर मारपीट करने व लूटपाट का आरोप लगाया है।

पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर डकैती की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अधिकारियों का कहना है कि जांच में जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News