Agra Crime News: सेल्स ऑफिसर हत्याकांड का खुलासा, दोस्त ने ही ली थी जान

करीबी दोस्त को बैंक अकाउंट की डिटेल दिखाना और उसके सामने हजारों के ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना सेल्स ऑफिसर के लिए मौत की वजह बन गई।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Ashiki
Update: 2021-08-11 13:50 GMT

गिरफ्तार आरोपी 

Agra Crime News: करीबी दोस्त को बैंक अकाउंट की डिटेल दिखाना और उसके सामने हजारों के ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना सेल्स ऑफिसर के लिए मौत की वजह बन गई। पुलिस टीम ने सेल्स ऑफिसर हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी अजय उर्फ डकैत को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी अजय उर्फ डकैत ने खुलासा किया है कि मृतक सुनील कुमार शर्मा उसका करीबी दोस्त था। दोनों की दोस्ती कई साल पुरानी थी। सुनील अक्सर अजय से मिलने के लिए उसके घर पर जाता था। सुनील उसे अपनी रईसी के जलवे दिखाता था और अजय फ्रिज, टीवी की किस्त चुकाने के लिए परेशान था।

ऐसे में जब अजय को और कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने पत्नी के साथ मिलकर कत्ल की खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। 2 अगस्त को वारदात के दिन सेल्स ऑफिसर सुनील कुमार शर्मा अजय के घर पर पहुंचे। पहले से तैयार बैठे अजय ने सुनील के सर पर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ वार कर डाले। अजय ने सुनील कुमार शर्मा की हत्या कर दी।

वारदात के बाद प्लान के मुताबिक अजय खुद सुनील की मोटरसाइकिल लेकर चला गया। जबकि उसकी पत्नी मोना सामान और सुनील की डेड बॉडी को ऑटो से लेकर घर से निकली। इसके बाद से दोनों गायब हो गए। पुलिस ने आरोपी अजय की पत्नी मोना को गिरफ्तार किया और हरी पर्वत थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर से चेंज द ऑफिसर सुनील कुमार शर्मा की लाश को बरामद कर लिया। इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी अजय डकैत को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ₹15000 की नदी 3 सिम कार्ड और मोबाइल फोन बरामद किया है।

एसएसपी आगरा ने बताया कि आरोपी अजय को रुपयों की जरूरत थी उसने प्रॉपर्टी दिलवाने के बहाने सुनील को अपने घर बुलाया अजय को उम्मीद थी कि सुनील मोटी रकम लेकर उसके घर पर आएगा सुनील को अजय के मोबाइल डिटेल्स और पेटीएम नंबर की भी जानकारी थी। सुनील की हत्या करने के बाद आरोपी अजय डकैत ने सुनील के मोबाइल से ₹72000 अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए। उन्हीं रुपयों से अजय इधर-उधर घूम रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात से हर व्यक्ति को लेनी होगी सीख

अजय और सुनील बेहद करीबी दोस्त थे। दोनों की एक दूसरे से गहरी पटती थी, लेकिन रुपयों की जरूरत ने दोस्ती का कत्ल करवा दिया। माना जा रहा है कि सुनील कुमार शर्मा ने अगर आर्थिक जानकारियां अपने करीबी दोस्त अजय के साथ साझा नहीं की होती, तो शायद यह वारदात भी नहीं होती। वारदात के बाहर सुनील कुमार शर्मा के परिवार में मातम छाया हुआ है। उनके मासूम बच्चे हर पल पापा - पापा की रट लगाए हुए हैं। पूछ रहे हैं पापा कब आएंगे ?

Tags:    

Similar News