Agra Crime News: क्रिकेटर के मकान को चोरों ने बनाया निशाना, स्मार्टवॉच और मोबाइल चोरी

आगरा में चोरों ने क्रिकेटर तेजिंदर सिंह के घर में घुसकर उनके महंगे मोबाइल व स्मार्ट वाच चोरी कर ली।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-07 15:46 GMT

क्रिकेटर तजेंद्र सिंह ढिल्लन

Agra Crime News: आगरा के कमला नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले आईपीएल खिलाड़ी तेजेंद्र सिंह के घर पर चोरी हो गई है। दिनदहाड़े एक युवक ने क्रिकेटर तेजिंदर सिंह के घर में घुसा और स्मार्ट वॉच के साथ 2 महंगे मोबाइल फोन चुरा ले गया। शातिर चोर क्रिकेटर तेजिंदर सिंह का पर्स भी चुरा ले गया है। पर्स के अंदर नगदी और जरूरी कागजात रखे हुए थे। वारदात के बाद आईपीएल खिलाड़ी तेजिंदर सिंह ने कमला नगर थाने में तहरीर देकर अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुट गई है।


सीसीटीवी कैमरा में कैद चोर की तस्वीर

सीसीटीवी में कैद हुई चोर की तस्वीर

शातिर चोर ने बड़ी सफाई से पूरी वारदात को अंजाम दिया। घर में मौजूद लोग वारदात को जान भी नहीं पाए। क्रिकेटर ने जब अपना पर्स और मोबाइल खोजना शुरू किया तो उन्हें वारदात की जानकारी हुई। तेजिंदर सिंह ने पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो चोरी की वारदात का पता चला। सीसीटीवी फुटेज में एक युवक क्रिकेटर तेजेंद्र सिंह के मकान में ताक झाक करता हुआ नजर आ रहा है। माना जा रहा है कि यह वही आरोपी युवक है जिसने क्रिकेटर तेजेंद्र सिंह के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।


सीसीटीवी कैमरा में कैद चोर की तस्वीर


सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस टीम ने आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। आरोपी चोर के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। चोरी की वारदात के बाद क्रिकेटर तेजेंद्र सिंह बेहद परेशान हैं। उन्हें अपना मोबाइल चोरी होने का बेहद दुख है। क्रिकेटर तेजेंद्र सिंह ने बताया कि उनके फोन में इंडियन टीम के सभी क्रिकेटरों के फोन नंबर सेव थे। कप्तान विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी का नंबर भी उनके पास फोन में सेव था। फोन चोरी होने की वजह से उनके नंबर भी चले गए।

रणजी और आईपीएल खेल चुके हैं तजेंद्र सिंह ढिल्लन

बलकेश्वर कॉलोनी थाना कमला नगर के रहने वाले क्रिकेटर तेजेंद्र सिंह ढिल्लन अनुभवी क्रिकेटर हैं। पूर्व में वो रणजी खेल चुके हैं। वह 2018 में मुम्बई इंडियन्स और 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

Tags:    

Similar News